सामंथा अक्किनेनी ने सारा अली खान और रकुल प्रीत को कहा Sorry, जानें वजह...

सामंथा अक्किनेनी ने सारा अली खान और रकुल प्रीत को कहा Sorry, जानें वजह...
सामंथा अक्किनेनी ने सारा और रकुल प्रीत के समर्थन में पोस्ट शेयर किया है.

सामंथा अक्कीनेनी (Samantha Akkineni says #SorryRakul, #SorrySara) ने भी ड्रग मामले में रकुल और सारा का नाम आने पर दुख जाहिर करते हुए सॉरी वाला पोस्ट शेयर किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 1:04 PM IST
  • Share this:
मुंबईः दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने सोशल मीडिया पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से माफी मांगी है. सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे #SorrySara और #SorryRakul में भाग लिया है. दरअसल, हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिसमें कहा गया कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को दिए अपने बयान में बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों का नाम लिया है, जो ड्रग्स के लेन-देन में शामिल थे.

इन नामों में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम होने की बात भी कही जा रही थी, लेकिन अब खुद एनसीबी के डायरेक्टर ने इन रिपोर्ट्स का खंडन किया है. जिसके बाद सोशल मीडिया के जरिए लोग सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से माफी मांगने लगे और सोशल मीडिया पर "#SorryRakul, #SorrySara ट्रेंड करने लगा. ऐसे में सामंथा अक्कीनेनी (Samantha Akkineni says #SorryRakul, #SorrySara) ने भी ड्रग मामले में रकुल और सारा का नाम आने पर दुख जाहिर करते हुए सॉरी वाला पोस्ट शेयर किया.

ये भी पढ़ेंः बियर ग्रिल्स के सामने अक्षय कुमार ने खोला बड़ा राज, बोले- 'आरव किसी को नहीं बताता कि वह मेरा बेटा है'




गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने लंबी पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले एनसीबी ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था. इस मामले में अभी तक कुल 16 गिरफ्तारी हो चुकी हैं. इस बीच खबर सामने आई कि, रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी द्वारा की गई पूछताछ में बॉलीवुड के कई ऐसे नामों का खुलासा किया है, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं. इन सेलिब्रिटीज की सूची में बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम भी लिया है.

ये भी पढ़ेंः अंकिता लोखंडे ने फिर किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, बोलीं- 'कुछ यादें खास होती हैं...'

इस खबर के सामने आने के बाद सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई. लेकिन, इसी बीच एनसीबी के डायरेक्टर केपीसी मल्होत्रा ने इन रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए कहा कि एजेंसी ने इस तरह की कोई रिपोर्ट नहीं बनाई है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर #SorryRakul, #SorrySara ट्रेंड करने लगा. लोगों ने अपने जल्दबाजी में लिए फैसले पर रकुल और सारा अली खान से माफी मांगी, जिस पर कई सेलिब्रिटीज के रिएक्शन भी देखने को मिले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज