Home /News /entertainment /

samantha ruth prabhu shares first time photo with nana chaitanya after sepeartion pr

सामंथा रुथ प्रभु को सेपरेशन के बाद पहली बार आई नागा चैतन्य की याद, मौका था खास

सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य Majili फिल्म के 3 साल पूरे. (साभार: Film Poster)

सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य Majili फिल्म के 3 साल पूरे. (साभार: Film Poster)

फिल्म ‘मजिलि’ (Majili) के 3 साल होने पर सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को नागा चैतन्य नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ किए फिल्म की याद आई. तेलुगू की इस रोमांटिक स्पोर्ट्स फिल्म में सामंथा रुथ और नागा चैतन्य ने लीड रोल प्ले किया था. ये फिल्म 5 अप्रैल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का पोस्टर सामंथा ने तब सोशल मीडिया पर शेयर किया है जब उन्होंने नागा को अनफॉलो कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है. सामंथा ने नागा से अलग होने के बाद पहली बार तस्वीर शेयर कर एक बार फिर से फैंस को हैरान कर दिया है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री की इस पॉपुलर कपल ने जब अलग होने का फैसला किया था तो खूब सुर्खियों में रहें, हालांकि अलग होने की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई थी, बहरहाल अपनी फिल्म ‘मजिलि’ (Majili) के तीन साल पूरे होने पर सामंथा को नागा की याद आई.

सामंथा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्टर शेयर कर फिल्म ‘मजिलि’ के 3 साल होने की बात बताई. तेलुगू की इस रोमांटिक स्पोर्ट्स फिल्म में सामंथा रुथ और नागा चैतन्य ने लीड रोल प्ले किया था. ये फिल्म 5 अप्रैल 2019 में रिलीज हुई थी. सामंथा के शेयर फिल्म के पोस्टर में नागा अपने किरदार पूरन चंदर राव के गुस्से वाले एक्सप्रेशन में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा पोस्टर पर दो और पिक्चर्स है जिसमें नागा-सामंथा रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के पोस्टर को शेयर कर सामंथा ने हैशटैग कर लिखा है ‘3years of majili’.

(फोटो साभार:samantharuthprabhuoffl/Instagram)

सामंथा ने नागा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है
बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य को पिछले महीने ही इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. इस बीच नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है. फिल्ममेकर वेंकट प्रभु के साथ तमिल-तेलुगू फिल्म में काम करने जा रहे हैं.

(साभार: Twitter)

सामंथा-नागा ने पिछले साल लिया था डिवोर्स
सामंथा और नागा ने साल 2017 जनवरी में हैदराबाद में इंगेजमेंट किया था. इसके बाद 6 अक्टूबर को गोवा में शादी की थी. दोनों ने खूबसूरत शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद चंद साल बाद ही 6 अक्टूबर 2021 में एक संयुक्त बयान जारी कर अपने डिवोर्स की जानकारी देकर फैंस को हैरान कर दिया था.

ये भी पढ़िए-Samantha Ruth Prabhu ने नागा चैतन्य से अलग होने के बाद उठाया बड़ा कदम, किया ये काम

सामंथा प्रभु को हाल ही में अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में देखा गया था. सामंथा ने ओ ओंटावा गाने पर डांस करके धूम मचा दी. इसके अलावा सामंथा की ‘शकुंतलम’ और ‘यशोधा’ में सामंथा काम कर रही हैं. बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी के साथ फिल्म ‘फैमिली मैन 2’ करने के बाद सामंथा हिंदी दर्शकों की भी चहेती बन गई हैं. खबरों की माने तो जल्द ही बॉलीवुड फिल्म करने जा रही हैं.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर