लाइव टीवी

B'Day स्‍पेशल: फिल्‍मों से दूर ये एक्‍ट्रेस अब कर रही है ये काम, देखें PICS

News18Hindi
Updated: December 14, 2019, 6:13 AM IST
B'Day स्‍पेशल: फिल्‍मों से दूर ये एक्‍ट्रेस अब कर रही है ये काम, देखें PICS
समीर रेड्डी का आज जन्‍मदिन है.

2012 में बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्‍ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) का आज जन्‍मदिन है. वह अब फिल्‍मी दुनिया से दूर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2019, 6:13 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने फिल्‍मी करियर में अपनी दमदार एक्टिंग के जरिये काफी नाम कमाया है. उनके फैंस एक्टिंग के साथ ही उनकी अदाओं के भी दीवाने थे. 2002 में बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री करने वाली समीरा रेड्डी (Sameera Reddy Birthday) जल्‍द ही फिल्‍मों से दूर हो गईं. आज (14 दिसंबर) उनका बर्थडे है. वह आज 39 साल की हो गई हैं. वह फिल्‍मों से दूर होकर क्‍या कर रही हैं? अब वह हैं कहां? इन सवालों के जवाब यहां जानिये...

समीर रेड्डी ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में म्‍यूजिक एल्‍बम से की थी. वह पंकज उधास के एल्‍बम आहिस्‍ता में नजर आई थीं. इसमें उनको लोगों ने काफी पसंद किया था.

समीरा रेड्डी ने अपने बचपन की फोटो शेयर की थी.


इसके बाद समीरा रेड्डी ने 2000 में आए जगजीत सिंह के एल्‍बम 'तेरे आने की जब खबर महके' में भी काम किया था.

समीरा रेड्डी का एक बेटा और एक बेटी है.


समीरा रेड्डी ने 2002 में फिल्‍म 'मैंने दिल तुझको दिया' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इसके बाद उन्‍होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया. समीरा रेड्डी ने 'दे दना दन', मुसाफिर, नो एंट्री, वन टू थ्री, आक्रोश जैसी फिल्‍मों में काम किया.

 



 




View this post on Instagram




 

Happy birthday to the sweetest husband I could have ever asked for and the coolest dad to Hans and Nyra ❤️! #happybirthday #bae #love #family #fatheranddaughter #familyfirst


A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on






उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्‍म 2012 में आई चक्रव्‍यूह थी. इसके बाद उन्‍होंने 2013 में आई कन्‍नड़ फिल्‍म वराधानायाका में काम किया. इसके बाद उनकी कोई फिल्‍म नहीं आई.

 




समीरा रेड्डी ने 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी. इसके बाद वह फिर फिल्‍मों में नजर नहीं आईं. दोनों की मुलाकात एक एड की शूटिंग में हुई थी. दोनों ने एक-दूसरे को 2 साल तक डेट किया था.

 



 




View this post on Instagram




 

Who the hell is this chick #throwback to them skinny days . #throwbackthursday #mua @ojasrajani


A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on






2015 में समीरा रेड्डी ने बेटे को जन्‍म दिया था. इसके बाद इसी साल जुलाई में उन्‍होंने बेटी को जन्‍म दिया है. वह‍ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और इस समय वह अपने परिवार की देखभाल कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: सनी लियोनी की रागिनी MMS रिटर्न्‍स का ट्रेलर रिलीज, दिखा बेहद बोल्‍ड अवतार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 6:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर