बॉलीवुड की मशहूर ‌अभिनेत्री ने दिया बेटी को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर

बॉलीवुड में करीब 12 साल बिताने के बाद इस अभिनेत्री इंडस्ट्री को बाय-बाय कर घर बसा लिया था. अब उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया है.

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 6:09 PM IST
बॉलीवुड की मशहूर ‌अभिनेत्री ने दिया बेटी को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर
समीरा रेड्डी ने साल 2002 में मैंने दिल तुझको दिया से फिल्मों में कदम रखा था.
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 6:09 PM IST
बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. समीरा रेड्डी ने शुक्रवार को मुंबई के खार स्थ‌ित बीम्स मल्टी-स्पेशियलिटी में एक बेटी को जन्म दिया है. समीरा को यहां बीती रात ही पेट में दर्द उठने पर भर्ती कराया गया था. इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर हैलो बम्‍पी कैप्‍शन के साथ अपने नौवें महीने के बेबी बंप की तस्‍वीरें शेयर की थीं. शुक्रवार को उन्होंने एक नन्ही परी के हथेली की तस्वीर शेयर की है. समीरा को पहले से एक बेटा है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड में अपने सफर में कई फिल्में करने के बाद समीरा रेड्डी ने बिजनेसमैन अक्षय वार्दे से साल 2014 में शादी कर ली थी. इसके बाद साल 2015 में उन्होंने अपने पहले बेटे को जन्म दिया. बीते कई दिनों से वो अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी उत्साहित थीं. उन्होंने कई फोटोशूट कराए थे.





अपनी प्रेगनेंसी को लेकर कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कहा था जब वह 2015 में पहली दफा प्रेगनेंट हुई थी तब बहुत चिंतित हो गई थीं. एक बार को वो खुद को पहचान ही नहीं पा रही थीं. लेकिन इस बार उनका कहना है कि अब वो इस बारे में अच्छे से जानने लगी हैं. उनका कहना था कि अब वो समय आ गया है, जब दोबारा वो फिट हो जाएंगी. इसी क्रम में 12 जुलाई को उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Our little angel came this morning My Baby girl ! Thank you for all the love and blessings ❤️ #blessed


A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on









समीरा रेड्डी ने साल 2002 में मैंने दिल तुझको दिया से फिल्मों में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने 30 से ज्यादा फिल्में कीं. इनमें दे देना दन, रेस, नो एंट्री, मुसाफिर खास रहीं. इसके बाद उनकी आखिरी फिल्म साल 2013 में की थी. वाराधनयका नाम की यह एक कन्नड़ फिल्म थी. जबकि शुरुआती दौर में साल 1998 में एक वीडियो में दिखाई दी थीं. फिल्म करियर में उनके हिस्से बहुत सफल फिल्में नहीं आईं. हालांकि तमिल और तेलगू में भी उन्होंने फिल्में की हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...