ब्रेस्टफीडिंग वीक पर समीरा रेड्डी ने शेयर किया वीडियो, दिया ये मैसेज

समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) को इस वीडियो और मैसेज पर जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 3:58 PM IST
ब्रेस्टफीडिंग वीक पर समीरा रेड्डी ने शेयर किया वीडियो, दिया ये मैसेज
समीरा रेड्डी ने दिया मैसेज
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 3:58 PM IST
बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस समीरा रेड्डी हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान से ही समीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी गोद भराई से लेकर प्रेग्नेंसी फोटोशूट और फिर अपने बेबी की पहली तस्वीरें सब कुछ सोशल मीडिया पर जुड़े फैंस के साथ शेयर किया है. ये सभी तस्वीरें वायरल भी हुई हैं. वहीं अब वो अपने के पावरफुल वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने इस वीडियो के जरिए एक स्ट्रान्ग मैसेज जारी किया है. समीरा के इस वीडियो पर उन्हें खूब तारीफें और सपोर्ट भी मिल रहा है.

समीरा ने वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक यानी अंतरराष्ट्रीय स्तनपान सप्ताह पर बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने ना सिर्फ माओं के लिए बल्कि पिता के लिए काफी जरूरी मैसेज भी लिखा है. उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा 'सुनिए नए पिता और प्रियजनों, ये वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक है और ये पोस्ट आपको ये बताने के लिए है कि आप अपने बच्चे की मां के सबसे बड़े सपोर्टर और प्रोत्साहन हैं'. यहां देखें समीरा का वीडियो-



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#worldbreastfeedingweek August 1st to 7th #awareness #breastfeeding #newmom #keepingitreal @waba_global @who @unicefindia #wbw2019


A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on






समीरा ने आगे लिखा 'एक मां डिप्रेस हो सकती है, उसमें आत्मविश्वास की कमी, स्ट्रेस हो सकती है. ये ब्रेस्टफीडिंग को प्रभावित कर सकता है. ये प्वाइंट्स मां के अंदर मिल्क प्रोडक्शन को सीधे तौर पर एफेक्ट नहीं करते लेकिन बच्चे के प्रति उसकी प्रतिक्रिया में बदलाव ला सकते हैं. इसका रिजल्ट ये होगा कि बच्चा कम दूध पीएगा और मिल्क प्रोडक्शन में भी समस्या हो सकती है. इसलिए आप अपनी पत्नी का साथ देते रहिए'.

शेयर किया पावरफुल मैसेज


इसके साथ समीरा ने एक वीडियो भी शेयर किया उन्होंने इस वीडियो में बताया कि वो इस ब्रेस्टफीडिंग वीक पर कई वीडियोज और पोस्ट के जरिए नए माता-पिता के साथ जुड़ी रहेंगी. और इससे जुड़ी महत्वपूर्ण बातें शेयर करती रहेंगी. समीरा के अलावा अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक के मौके पर एक कैंपेन लॉन्च किया है.

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी ने फोन नंबर लीक होने पर दिया रिएक्शन, कही ऐसी बात
First published: August 3, 2019, 11:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...