प्रेग्नेंसी के बाद 102 किलो हुआ वजन, एक्ट्रेस ने बनाई सबसे दूरी

प्रेग्नेंसी के बाद 102 किलो हुआ वजन, एक्ट्रेस ने बनाई सबसे दूरी
समीरा रेड्डी

समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मुझे ये कहने में कोई दिक्कत नहीं है कि उस वक्त मेरा कॉन्फिडेंस बहुत कम हो गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2019, 10:46 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी लम्बे समय से फिल्मों से दूर हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अपनी दो फोटो का एक कोलाज शेयर किया है. इस कोलाज में समीरा ने साल 2015 में प्रेग्नेंसी के बाद बढ़े वजन और मौजूदा फिगर को शेयर किया है.

समीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर का कोलाज शेयर करते हुए लिखा कि मेरे लिए ये शेयर करना बहुत ज़रूरी है क्योंकि महिलाओं को ये जानना ज़रूरी है कि संघर्ष रियल होता है. उन्होंने बताया कि साल 2015 में जब उनका बेटा हंस हुआ था तब उनका वजन 102 किलो तक पहुंच गया था. जिसके बाद वो काफी परेशान रहने लगी थीं.





समीरा लिखती हैं कि जब मेरा वजन बढ़ गया था उस वक्त मैं मानसिक रूप से परेशान थी. उन्होंने लिखा कि मुझे ये कहने में कोई दिक्कत नहीं है कि उस वक्त मेरा कॉन्फिडेंस बहुत कम हो गया था. मुझमें इतनी ताकत नहीं थी कि इतने सालों तक फिट रहने के बाद मैं इस तरह से लोगों के सामने आउं इसलिए मैं लोगों की नज़रों से दूर हो गई थी. ऐसे में समीरा के इंस्टाग्राम पर एक नज़र डालें तो एक्ट्रेस अपना दूसरा बेबी एक्स्पेक्ट कर रही हैं. समीरा यहां लगातर अपने बेबी बम्प की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading