अपना शहर चुनें

States

VIDEO: एक साल की हुई शिल्पा शेट्टी की बेटी समीषा, सिद्धिविनायक के दर्शन करने पहुंचा परिवार

आज शिल्पा की बेटी समीषा एक साल की हो गयी है. (Instagram)
आज शिल्पा की बेटी समीषा एक साल की हो गयी है. (Instagram)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बेटी समीषा आज एक साल की हो गई है. शिल्पा पूरे परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) के दर्शन करने पहुंचीं जिसकी फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 11:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया की पसंदीदा स्टार्स में से एक हैं. उनके फैंस उनकी हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं और इतना ही नहीं शिल्पा भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लाइफ की अपडेट देती रहती हैं. आज शिल्पा की बेटी समीषा एक साल की हो गई है. इस मौके पर शिल्पा शेट्टी पूरे परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) के दर्शन करने गई थीं. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपनी बेटी का पहला बर्थडे धूमधाम से मना रहे हैं.

सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर शिल्पा शेट्टी को पूरे परिवार के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान शिल्पा पीले रंग के सूट में नज़र आईं. शिल्पा की गोद में बेटी समीषा पिंक कलर के लहंगे में बहुत प्यारी दिख रही थीं. शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा और बेटा वियान भी मंदिर पहुंचे थे. वहीं शिल्पा की मां भी नातिन के पहले बर्थडे पर बहुत खुश नजर आ रही थीं.
अपनी लाडली के पहले बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी ने एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में समीशा जमीन पर क्रॉल करती हुई नजर आ रही हैं. शिल्पा ने वीडियो के साथ लिखा मम्मी! यह शब्द तब तुमने मुझे कहा जब तुम 1 साल की हो चुकी हो. मुझे लगता है मेरे लिए यह जिंदगी का सबसे खूबसूरत तोहफा है. तुम्हारा पहला दांत निकलने से लेकर पहला शब्द, पहली मुस्कुराहट और पहला क्रॉल मुझे सब याद है. मेरे लिए सब कुछ खास है. हर दिन सेलिब्रेट करने की वजह है. मेरी एंजेल को पहला जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो. गुजरा साल का हर दिन हमारे लिए प्यार, खुशियां और लाइट लेकर आया है. हमारी जिंदगी रोशन हो गई है. हम सभी तुमसे बहुत प्यार करते हैं और मानते हैं. मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि तुम्हें खूब खुशियां मिले और दुआएं भी. शिल्पा के फैंस उनकी बेटी समीषा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.


बता दें कि पिछले साल शिल्पा शेट्टी सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं. बेटी समीषा के जन्म के बाद उनका परिवार अब कंप्लीट हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज