Home /News /entertainment /

samrat prithviraj box office day 1 akshay kumar and manushi chillar starrer earns rs 11 crore ss

Samrat Prithviraj Box Office Day 1: पहले दिन उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी अक्षय की फिल्म, कमाए इतने करोड़

'सम्राट पृथ्वीराज' को चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित किया है.

'सम्राट पृथ्वीराज' को चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित किया है.

Samrat Prithviraj Box Office Day 1: चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) के निर्देशक में बनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) अपने मेगा बजट की वजह से चर्चा में है. 300 करोड़ में बनी इस फिल्म से उम्मीद थी कि पहले दिन फिल्म 15 करोड़ की ओपनिंग को पार करेगी, लेकिन अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म ऐसा करने में सफल नहीं हो सके.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) रिलीज हो गई है. फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन और बने बज के बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन जबरदस्त होगा, लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. ‘सम्राट पृथ्वीराज’ घरेलू सिनेमाघरों में हिन्दी में 3550 स्क्रीन्स और तमिल और तेलुगु के लिए 200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म में अक्षय, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का किरदार निभा रहे हैं.

चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) के निर्देशक में बनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) अपने मेगा बजट की वजह से चर्चा में है. 300 करोड़ में बनी इस फिल्म से उम्मीद थी कि पहले दिन फिल्म 15 करोड़ की ओपनिंग को पार करेगी, लेकिन अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म ऐसा करने में सफल नहीं हो सके.

‘बच्चन पांडे’ से भी कम रहा कलेक्शन

शुरुआती रिपोट्स के मुताबिक, सम्राट पृथ्वीराज को अपने ओपनिंग डे पर 10.50 से 11 करोड़ कमाए हैं जो इसी साल मार्च महीने में रिलीज हुई फिल्म ‘बच्चन पांडे’ से भी कम है. फिल्म के बजट को देखते हुए इसकी पहले दिन की ओपनिंग काफी निराशाजनक मानी जा रही है.

वीकेंड पर होगा बेहतर प्रदर्शन

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ अपनी मूल भाषा हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है, हालांकि अभी शनिवार और रविवार का समय है, जब इसकी कमाई में उछाल आ सकता है.

संजय दत्त की हो रही है तारीफ

मानुषी ने अपनी पहली फिल्म के हिसाब से एक्टिंग से लेकर एक्सप्रेशन तक हर चीज में 100 प्रतिशत देने की कोशिश की है. संजय दत्त का कैमियो काबिलेतारीफ है, सोनू सूद, मानव विज और आशुतोष राणा अपने रोल में छाए नजर आए हैं.

फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन

300 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म में एक्शन सीन जबरदस्त हैं. फिल्म में अक्षय कुमार शेरों से भिड़ते नजर आ रहे हैं. ये शेर वीएफएक्स से नहीं बनाए गए हैं, बल्कि असली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रू मेंबर्स इस सीन के लिए अफ्रीका गए थे और वहां प्रशिक्षित शेरों के साथ मनमुताबिक सीन शूट किए. क्रोमा के मदद से शेरों की एक्टिविटी को शूट करके और मुंबई में अक्षय के साथ उसे क्रोमा के जरिए मैच किया गया.

Tags: Akshay kumar, Box Office Collection, Prithviraj

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर