अपना शहर चुनें

States

सना खान को लेकर ड्राइव पर निकले पति मुफ्ती अनस, एक्ट्रेस को पहचानना मुश्किल, देखें वीडियो

सना ने 20 नवंबर को सूरत में निकाह किया था.
सना ने 20 नवंबर को सूरत में निकाह किया था.

सना खान (Sana Khan) का एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें वह पति मुफ्ती अनस के साथ कार में नजर आ रही हैं. मुफ्ती अनस शादी के बाद सना खान को लेकर ड्राइव पर निकले, जिसका वीडियो उन्होंने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 7:31 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस-6 (Bigg Boss 6) की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहने के बाद हाल ही में निकाह रचाया है. उन्होंने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti Anas) से 21 नवंबर को निकाह कर लिया था. सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस (Sana Khan Mufti Anas Marriage) से सूरत में शादी की थी, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. सना ने परिवारवालों और कुछ करीबियों की मौजूदगी में निकाह किया था. निकाह के बाद सना खान ने अपना नाम भी बदल लिया है.

निकाह के बाद अब सना खान का एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें वह पति मुफ्ती अनस के साथ कार में नजर आ रही हैं. मुफ्ती अनस शादी के बाद सना खान को लेकर ड्राइव पर निकले, जिसका वीडियो उन्होंने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. वीडियो में मुफ्ती अनस को जहां ड्राइव करते देखा जा सकता है तो वहीं सना खान कार में बैठी नजर आ रही हैं.
View this post on Instagram

A post shared by Jasus007 (@jasus007)



दूसरी तरफ सना खान भी एक-एक कर अपनी शादी और प्री-वैडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने सास के हाथों की बनी बिरयानी की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. बता दें, निकाह के बाद एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने अपने शौहर मौलाना मुफ्ती अनस के साथ की अपनी पहली फोटो शेयर की थी, जो देखते ही देखते वायरल हो गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज