सना खान के पति ने दिया बड़ा सरप्राइज, पत्नी को बुर्ज खलीफा के टॉप पर पिलाई Golden Plated Coffee

बुर्ज खलीफा के टॉप पर ब्रेकफास्ट करती नजर आईं सना खान (फोटो साभारः Instagram @sanakhaan21)

बुर्ज खलीफा के टॉप पर ब्रेकफास्ट करती नजर आईं सना खान (फोटो साभारः Instagram @sanakhaan21)

इन तस्वीरों में सना खान (Sana Khan) बुर्ज खलीफा के टॉप पर ब्रेकफास्ट करती नजर आ रही हैं और साथ ही गोल्डेन प्लेटेड कॉफी भी पीती दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 11:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अनस सैयद (Anas Sayyed) के शादी करने के बाद सना खान (Sana Khan) की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. शोबिज छोड़ने के बाद सना खान अब हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. वहीं, सना खान बुधवार को दुबई से अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर कीं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गईं. इन तस्वीरों में सना बुर्ज खलीफा में ब्रेकफास्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सना ने कैप्शन में लिखा, 'जब आपके पति आपको बुर्ज खलीफा के टॉप पर नाश्ते के साथ सरप्राइज देते हैं. गोल्डेन प्लेटेड कॉफी.' इन तस्वीरों में सना बुर्ज खलीफा के टॉप पर ब्रेकफास्ट करती नजर आ रही हैं और साथ ही गोल्डेन प्लेटेड कॉफी भी पीती दिख रही हैं.

(फोटो साभारः Instagram @sanakhaan21)


सना की जब से अनस सैयद से शादी हुई है, तब से वह बेहद खुश नजर आ रही हैं. ये खुशी उनके द्वारा शेयर की जाने वाली तस्वीरों से साफ पता चलता है. सोशल मीडिया पर सना खान की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.
(फोटो साभारः Instagram @sanakhaan21)


सना खान ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि अनस से उनकी पहली मुलाकात आखिर कहां हुई थी. सना ने कहा था- 'हम दोनों पहली बार Mecca में मिले थे. वो बहुत कम देर की मुलाकात थी क्योंकि मुझे उसी दिन वापस आना था. 2018 के आखिर में मेरी उनसे एक बार फिर बात हुई, मुझे उनसे कुछ धार्मिक सवाल करने थे.

(फोटो साभारः Instagram @sanakhaan21)




इसके बाद हम 2020 में फिर से जुड़े'. सना का कहना था कि 'अनस से शादी का फैसला रातों-रात नहीं किया है, मैंने सालों तक अपनी जिंदगी में ऐसे व्यक्ति के लिए प्रार्थना की है. मुझे उसके बारे में सबसे अच्छी बात ये लगती है कि उनमें हया है वो जजमेंटल नहीं हैं'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज