होम /न्यूज /मनोरंजन /

शौहर मुफ्ती अनस को मोटी लगने लगी हैं नई दुल्हन सना खान, वीडियो शेयर कर खुद किया खुलासा

शौहर मुफ्ती अनस को मोटी लगने लगी हैं नई दुल्हन सना खान, वीडियो शेयर कर खुद किया खुलासा

सना खान (Photo-@sanakhaan21/Instagram)

सना खान (Photo-@sanakhaan21/Instagram)

सना खान (Sana Khan) अपने एक वीडियो के जरिए चर्चा में हैं. यह वीडियो सना खान ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में सना खान कहती नजर आ रही हैं कि उनके पति मुफ्ती अनस सैयद को वह मोटी लगने लगी हैं. जी हां, दोनों की शादी को 3 महीने भी नहीं हुए हैं और वह पति को मोटी लगने लगी हैं.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः बॉलीवुड को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने अक्टूबर में अचानक शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया था. सना खान ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए फैंस के साथ अपनी शादी की खबर शेयर की थी. उन्होंने गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद (Mufti Anas Sayied) से निकाह किया है. सना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी से लेकर मेंहदी, हल्दी सेरेमनी की फोटो भी शेयर की थी और इसके बाद हनीमून की फोटोज शेयर कर भी खूब सुर्खियां बटोरी. अब सना खान अपने एक वीडियो के जरिए चर्चा में हैं. यह वीडियो सना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

    वीडियो में सना खान कहती नजर आ रही हैं कि उनके पति मुफ्ती अनस सैयद को वह मोटी लगने लगी हैं. जी हां, दोनों की शादी को 3 महीने भी नहीं हुए हैं और वह पति को मोटी लगने लगी हैं. वीडियो में सना खान को ड्राइविंग करते देखा जा सकता है. जहां वह कहती हैं- 'मुझे लगता है मुझे वर्कआउट करना शुरू कर देना चाहिए, क्योंकि मुझे लगने लगा है कि मैं मोटी हो गई हूं. मेरे पति को भी लगता है कि मैं पहले से मोटी हो गई हूं. यही नहीं मेरी मां को भी ऐसा ही लगता है.'




    सना आगे कहती हैं- 'मेरी मां को लगता है कि मेरे दोनों गाल गुलाब जामुन की तरह हो गए हैं और मैं गोलू-मोलू हो गई हूं. वो हमेशा मुझे चिढ़ाती रहती हैं. जब भी मैं वीडियो कॉल में होती हूं तो वह मुझे वजन को लेकर चिढ़ाती हैं. यह सीरियस मैटर है. क्योंकि जो मां होती हैं, उन्हें कभी नहीं लगता कि उनके बच्चे मोटे हो रहे हैं. लेकिन, अगर मेरी मां को ऐसा लग रहा है तो मुझे इस मामले को फिक्स करना पड़ेगा.' वीडियो में सना खान को ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट हिजाब पहने देखा जा सकता है.

    Tags: Bollywood, Sana Khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर