होम /न्यूज /मनोरंजन /

COVID-19 टेस्ट के दौरान चिल्लाने लगीं सना खान, शेयर किया वीडियो

COVID-19 टेस्ट के दौरान चिल्लाने लगीं सना खान, शेयर किया वीडियो

सना खान (photo credit: instagram/@sanakhaan21)

सना खान (photo credit: instagram/@sanakhaan21)

टीवी और बॉलीवुड फिल्मों में एक वक्त पर एक्ट्रेस (Actress) के तौर पर नजर आ चुकीं सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में वो अपने हनीमून पर निकली हैं, इस दौरान उन्होंने कोविड-19 टेस्ट (COVID-19 Test) करवाया है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकीं सना खान (Sana Khan) इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने बीते 21 नवंबर को गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti Anas) से निकाह कर लिया था. सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस से सूरत में शादी की थी, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और इसी के जरिए लोगों को उनकी शादी की खबर लगी. वहीं सना ने भी अपनी फोटोज शेयर कर शादी की खबर से सभी को चौंका दिया. वहीं इसके बाद सना अपने पति के साथ हनीमून के लिए कश्मीर भी निकल गईं. वहीं कश्मीर से भी वो अपने फैंस के साथ वैकेशन फोटोज शेयर करती नजर आईं. वहीं हाल ही में उन्होंने कोविड-19 टेस्ट (COVID-19 Test) का एक वीडियो भी शेयर किया है.

    दरअसल, सना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में दिख रहा है कि सना खान कोविड-19 टेस्ट करवा रही हैं. इस दौरान सैंपल लेने के लिए उनकी नाक के काफी अंदर तक कोविड स्टिक डाली गई तो सना खान काफी असहज हो गईं. वहीं एक वक्त पर तो वो चिल्ला उठीं... हालांकि ये स्टिक झट से ही उनकी नाक के बाहर भी कर दी गई. यहां देखें सना खान का वीडियो-




    सना खान के इस वीडियो में कोई पीछे से कहता दिखाई दे रहा है कि बस हो गया... वहीं सना ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- COVID टेस्ट. बता दें कि सना खान कश्मीर में अपने हनीमून को खूब इंजॉय करती दिखाई दीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पति मुफ्ती अनस के साथ कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए थे.

    Tags: Sana Khan

    अगली ख़बर