सुदर्शन पटनायक ने दी कंगना रनौत को बर्थडे की बधाई, सैंडआर्ट बनाकर बोले- Happy Birthday

कंगना रनौत ने चौथी बार नेशनल फिल्म अवार्ड मिलने पर खुशी जाहिर की है. (Twitter @Sudarsan Pattnaik)

कंगना रनौत ने चौथी बार नेशनल फिल्म अवार्ड मिलने पर खुशी जाहिर की है. (Twitter @Sudarsan Pattnaik)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने चौथी बार नेशनल फिल्म अवार्ड मिलने पर खुशी जाहिर की है. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने फैन का आभार व्यक्त किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 11:20 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने चौथी बार नेशनल अवार्ड जीत कर अपने नाम और काम दोनों का डंका इंडस्ट्री में बजवा दिया है. इस खुशी में उन्हें हर तरफ से बधाई मिलने लगी है. वहीं आज एक्ट्रेस का बर्थडे भी है, जिसके चलते सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक (Sudarsan Pattnaik) ने एक्ट्रेस को बधाई देते हुए पुरी के बीच पर बहुत ही सुन्दर सैंड आर्ट बनाई है. कंगना ने सुदर्शन पटनायक के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए उन्हें शुक्रिया अदा किया है.

सुदर्शन पटनायक ने अपने ट्विटर पोस्ट पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि बॉलीवुड क्वीन को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. भगवान जगन्नाथ का आशीर्वाद आप पर बना रहे. बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने पर आपको बहुत-बहुत बधाई. ओडिशा के पुरी बीच पर बनाई गयी मेरी सैंड आर्ट.

कंगना रनौत, Sudarsan Pattnaik, National Award, Kangana Ranaut, Bollywood
कंगना रनौत आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. (Twitter @KanganaRanaut)


कंगना रनौत ने चौथी बार नेशनल फिल्म अवार्ड मिलने पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने फैंस से अपना आभार व्यक्त किया है और मणिकर्णिका और पंगा की टीम को भी शुक्रिया कहा है. कंगना को एक बार फिर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. कंगना रनौत आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. पिछले कुछ सालों से कंगना रनौत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. इस प्लेटफार्म पर वो अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. कंगना ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया है.
बता दें कि बॉलीवुड में कंगना रनौत एक ऐसी एक्ट्रेस बनकर सामने आई हैं जो बिना हीरो के 100 करोड़ी फिल्में देती हैं. कंगना एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें महज 22 साल की उम्र में ही नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. कंगना को 2010 में फिल्म फैशन के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया गया था. कंगना को तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और चार फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित कई पुरस्कार मिल चुके हैं. कंगना लगातार तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित हो चुकी हैं. बावजूद इसके कंगना ज्यादातर अवॉर्ड समारोह में जाने से परहेज करती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज