• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सलमान खान से ऐसी है संगीता बिजलानी की बॉन्डिंग, ब्रेकअप के बाद भी एक्ट्रेस निभा रही हैं ये रिश्ता

सलमान खान से ऐसी है संगीता बिजलानी की बॉन्डिंग, ब्रेकअप के बाद भी एक्ट्रेस निभा रही हैं ये रिश्ता

संगीता बिजलानी और सलमान खान लंबे वक्त रिलेशनशिप में रहे.
(फोटो साभारः Instagram @sangeetabijlani9/beingsalmankhan)

संगीता बिजलानी और सलमान खान लंबे वक्त रिलेशनशिप में रहे. (फोटो साभारः Instagram @sangeetabijlani9/beingsalmankhan)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस संगीता बिजलानी लंबे (Sangeeta Bijlani Salman Relationship) वक्त तक रिलेशनशिप में रहे थे. लेकिन दोनों रिलेशनशिप में अगले मुकाम तक नहीं पहुंचे. हाल में संगीता ने अपनी और सलमान की बॉन्डिंग के बारे में बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan Relationship) अपने अफेयर को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से लेकर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनका नाम जुड़ चुका है. इनमें से एक नाम संगीता बिजलानी का भी है. सलमान और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था, लेकिन दोनों का रिलेशनशिप अगले मुकाम तक नहीं पहुंच पाया. हालांकि दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों की बीच बेहतरीन बॉन्डिंग हैं. अपने और सलमान खान की बॉन्डिंग पर संगीता ने खुलासा किया है.

    संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani Salman Bonding) ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की है. उन्होंने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का एक डायलॉग भी बोला. उन्होंने कहा,”दोस्ती की है, निभानी तो पड़ेगी…” उन्होंने आगे कहा,”जिन्हें आप लंबे वक्त से जानते हैं, उनके साथ दोस्ती रखना अच्छा होता है.” संगीता ने अक्सर सलमान खान के साथ अपनी दोस्ती का इजहार खुलेआम किया है.

    संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani Salman Khan Relationship) ने इससे पहले दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि कुछ रिश्ते टूटते नहीं हैं. कुछ रिश्ते दूर नहीं जाते हैं. पार्टनर और स्कूल के दोस्तों के बीच का प्यार कभी भी कम नहीं होता है. लोग आएंगे और जाएंगे. जिंदगी में कोई स्थायी नहीं होता है. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप किसी के प्रति गुस्सा दिखाएं. एक समय आता है जब लोग इन सभी चीजों से ऊपर उठ जाते हैं.

    सलमान खान से शादी करने को लेकर संगीता बिजलानी ने कहा था कि एक वक्त था वह सलमान से शादी करना चाहती थीं, लेकिन फिर बात नहीं बन पाई. कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सलमान खान और संगीता बिजलानी की शादी के कार्ड भी छप गए थे. लेकिन दोनों ने शादी नहीं कर पाए. बता दें कि संगीता बिजलानी पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन से शादी के बाद से ही पर्दे से गायब हो गईं. अजहरुद्दीन से रिश्ता टूटने के बाद भी वह फिल्मों में नहीं आईं. अब वह कमबैक करने वाली हैं. संगीता एक वेब सीरीज के जरिए कमबैक करने की प्लानिंग कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज