लाइव टीवी

पायल रोहतगी के पति संग्राम सिंह ने PM मोदी से लगाई गुहार, बोले- 'ये है...'

News18Hindi
Updated: December 15, 2019, 3:32 PM IST
पायल रोहतगी के पति संग्राम सिंह ने PM मोदी से लगाई गुहार, बोले- 'ये है...'
ट्विटर पर कई लोग पायल रोहतगी के स्पोर्ट में उतर आए हैं.

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, 'मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है, जिसे मैंने गूगल से जानकारी लेकर बनाया था. अभिव्यक्ति की आजादी एक मजाक है'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2019, 3:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को राजस्थान (Rajasthan) की बूंदी पुलिस (Bundi Police) ने हिरासत में ले लिया है. पायल रोहतगी पर आरोप है कि उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी पं. मोतीलाल नेहरू (Pt. Motilal Nehru) के परिवार की महिलाओं और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद पायल के पति पहलवान संग्राम सिंह (Sangram Singh) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से गुहार लगाई है कि वह इस मामले पर हस्ताक्षेप करें.

पायल रोहतगी के पति पहलवान संग्राम सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट कर कहा, 'यह कांग्रेस शासक राज्य में अभिव्यक्ति की आजादी है'. उन्होंने गृहमंत्री कार्यालय, पीएमओ इंडिया और नरेंद्र मोदी को टैग कर ये गुहार लगाई है कि वह इस मामले पर हस्ताक्षेप करें.

 

बूंदी की एसपी ममता गुप्ता ने कहा, 'पायल रोहतगी को हिरासत में लिया गया है. केस दर्ज कर लिया गया है.' कुछ समय पहले ही युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने इस बयान पर आपत्ति जताते हुए पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई. इस शिकायत में एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप भी लगाए गए थे. चर्मेश ने पायल रोहतगी के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा-66 और 67 के तहत मामला दर्ज किया गया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि रोहतगी ने मोतीलाल नेहरू की पत्नी को बदनाम करने के लिए झूठे आरोप लगाकर उनका अपमान किया है.

वहीं पायल रोहतगी ने इससे पहले अपनी गिरफ्तारी का दावा किया था. उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, 'मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है, जिसे मैंने गूगल से जानकारी लेकर बनाया था. अभिव्यक्ति की आजादी एक मजाक है'. इस ट्वीट में उन्होंने राजस्थान पुलिस, पीएमओ, होम मिनिस्ट्री के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट को टैग किया है.

 



आरोप है कि पायल ने विवादित वीडियो 21 सितंबर को फेसबुक पर अपलोड किया था, जिसके बाद से ही इसे लेकर चर्चाएं चल रही हैं. पायल आए दिन अपने सोशल एकाउंट पर कोई न कोई वीडियो शेयर कर विवादों में फंसती दिखाई देती हैं. इससे पहले पायल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' पर दिए बयान को लेकर खबरों में रही थीं. उन्होंने कहा था कि बिग बॉस में लोग पैसा और फेम लेने के लिए आते हैं.

ये भी पढ़ें: पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने किया अरेस्ट, मोतिलाल नेहरू पर पोस्ट किया था विवादित VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 2:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर