संजना सांघी का नया ऐड देख पूजा बेदी हुईं आगबूबला, बोलीं- पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा...

सोशल मीडिया पर पूजा का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

'दिल बेचारा' एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) का ये विज्ञापन देखने के बाद पूजा बेदी (Pooja Bedi) आगबूबला हो गई, उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा स्वीकार्य नहीं है. सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन की जमकर आलोचना हो रही है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) फिल्म 'दिल बेचारा' के बाद कई दूसरे विज्ञापन में दिखाई दी. इन दिनों एक उनका एक और नया विज्ञापन सुर्खियों में हैं, जिसकी सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर आलोचना हो रहा है. संजना इन दिनों लायंसगेट प्ले के एक विज्ञापन में नजर आ रही हैं, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि ये पुरुषों के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा देने जैसे है. 'दिल बेचारा' एक्ट्रेस का ये विज्ञापन देखने के बाद पूजा बेदी (Pooja Bedi) आगबूबला हो गई, उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा स्वीकार्य नहीं है.

    विज्ञापन में संजना सांघी (Sanjana Sanghi) और दूसरे अभिनेता को एक युगल के रूप में दिखाता है. वीडियो में संजना का को-स्टार ये जानने की कोशिश करता है कि स्ट्रीमिंग ऐप पर किस फिल्म को देखना है. संजना 8 बार उन्हें थप्पड़ मारती है और आखिर में वह उसे रोक देता है. फिर वह उसे बताती है कि वे सूची में आठवीं फिल्म देखेंगे.





    सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन की जमकर आलोचना हो रही है. विज्ञापन के खिलाफ गुस्सा करने वालों में एक्ट्रेस पूजा बेदी भी हैं. विज्ञापन के साथ उन्होंने ट्वीट किया और लिखा- बिल्कुल भयावय इस विज्ञापन देखा. पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा स्वीकार्य नहीं है. क्या होगा अगर एक आदमी इस सलाह में एक महिला को थप्पड़ मार दे? यह विज्ञापन बोर्ड को कभी साफ़ नहीं करना चाहिए!

    सोशल मीडिया पर अन्य लोगों ने भी पूजा के विचारों पर हामी भरी. एक यूजर ने लिखा- महिलाओं को मजबूत बनाना और सशक्त बनाना इस बकवास का मतलब नहीं है. यह दोनों के लिए समान अवसर, सम्मान और प्यार है. एक यूजर ने लिखा- ये लोग कौन हैं. कुछ ट्विटर यूजर्स ने विज्ञापन मानक परिषद को भी टैग किया और उन्हें कार्रवाई करने के लिए कहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.