सुशांत को भुला पाना संजना संघी के लिए मुश्किल, 30 दिन बार फिर लिखा इमोशनल पोस्ट

सुशांत को भुला पाना संजना संघी के लिए मुश्किल, 30 दिन बार फिर लिखा इमोशनल पोस्ट
फोटो साभार- @sanjanasanghi96/ Instagram

संजना संघी (Sanjana Sanghi) ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. अपनी इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कुछ ड्रीम्स का भी जिक्र किया है

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने को आज दुनिया से अलविदा कहे पूरे 30 दिन बीत गए हैं. इस एक महीने में शायद ही कोई ऐसा दिन होगा, जिस दिन उन्हें उनके परिवार और उनके फैंस ने याद न किया हो. 14 जुलाई को जब सुशांत के जाने के जाने की खबर आई तो कोई इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा था. सुशांत के फैंस आज उनकी आत्मा की शांति के लिए फिर से दुआ कर रहे हैं. उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)’ की को- स्टार संजना संघी (Sanjana Sanghi) उनकी यादों को भूल नहीं पा रही हैं. हाल ही में उन्होंने सुशांत को याद कर एक बार फिर इमोशनल नोट (Sanjana Sanghi's Emotional Post for Sushant) शेयर किया है.

सुशांत को याद करते हुए एक बार फिर से बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी ने एक इमोशनल पोस्ट लिखी है. संजना ने इस पोस्ट में बताया कि किस तरह सुशांत और उन्होंने मिलकर अपने ड्रीम्स के बारे में बातें की थीं. सुशांत की मौत से उन्हें कितनी चोट पहुंची है और वह अपना वादा उनसे पूरा न कर पाए, इसके बारे में भी कई चीजें लिखी हैं.





संजना ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. अपनी इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत के कुछ ड्रीम्स का भी जिक्र किया है और साथ में लिखा है कि वह उन्हें पूरा करने की हर कोशिश करेंगी. संजना ने सुशांत के साथ हंसने, खिलखिलाने की पुरानी यादों, कुछ अनसुलझे सवालों के बारे में लिखा है. उन्होंने लिखा है कि इन जख्मों के साथ सुशांत फिल्म के रूप में एक गिफ्ट देकर गए हैं, जो अभी सबको देखना है.
उन्होंने लिखा है, कुछ अनसुलझे सवालों के जख्म हमेशा बने रहेंगे और अविश्वाश जो बढ़ता जाएग. जना ने लास्ट में ये भी लिखा है कि देश के बच्चों के लिए प्लान, उनके भविष्य और उनकी शिक्षा के लिए सुशांत ने जो सपने देखे थे, उन्हें पूरा करने की कोशिश करेंगी.

आपको बता दें कि आज ही के दिन यानी 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. कहा गया कि उन्होंने सुसाइड कर अपनी जान दे दी. सुशांत ने ऐसा क्यों किया. इस मामले पर पुलिस पूछताछ कर रही है. सुशांत के निधन के 30 दिन गुजर जाने के बाद उनकी आखिरी फिल्म के डारेक्टर मुकेश छाबड़ा, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी पोस्ट किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading