कंगना रनौत के आरोपों पर संजना सांघी ने दिया जवाब, बोलीं- किसी को हक नहीं है...

कंगना रनौत के आरोपों पर संजना सांघी ने दिया जवाब, बोलीं- किसी को हक नहीं है...
कंगना रनौत के बयान पर संजना सांघी ने दिया जवाब

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का कहना था कि जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पर हैरासमेंट के आरोप लग रहे थे तब संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने जवाब देने में बहुत देरी की थी.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut), सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स के साथ होने वाले बर्ताव को लेकर काफी मुखर हो गई हैं. मीडिया इंटरव्यूज से लेकर सोशल मीडिया तक कंगना रनौत और उनकी टीम सुशांत के साथ हुई हर घटना के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं. यही नहीं वो सुशांत से जुड़े सभी पुराने मामले भी सामने ला रही हैं, जिनका असर उनकी जिंदगी पर पड़ा था. वहीं इस बीच कंगना की टीम ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' की को-स्टार संजना सांघी (Sanjana Sanghi) पर भी सवाल उठाया था. अब कंगना के सवालों पर खुद संजना ने जवाब दिया है.

कंगना की टीम ने ट्विटर पोस्ट के जरिए संजना सांघी को फटकार लगाई थी. टीम कंगना का कहना था कि 2018 में जब सुशांत सिंह राजपूत पर मीटू मूवमेंट के तहत हैरासमेंट के आरोप लगे तब संजना ने काफी देर से इस पर सफाई पेश की थी. कंगना की टीम जिस मामले की बात कर रही थीं वो 2018 में 'दिल बेचारा' की शूटिंग के दौरान चर्चा में आया था. बताया जाता है कि खबर अगस्त में आई थी और संजना ने अक्टूबर में सफाई दी थी. यहां देखें कंगना की टीम द्वारा किया गया पोस्ट-
कंगना द्वारा कही गई इस बात पर संजना सांघी ने भी बेहद नाराज होते हुए जवाब दिया है. संजना ने एंटरटेमेंट चैनल जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा- 'किसी को भी ये तय करने का हक नहीं कि क्या देर से हुआ या क्या नहीं. जो हुआ मैं उस पर पहले ही काफी कुछ कह चुकी हूं. साथ ही मैंने इस पर अपनी सफाई जारी भी कर दी थी. उस वक्त, कोई देरी नहीं हुई थी. अफवाहें को ना फैलाएं. अफवाहों पर सफाई देना हमारी जिम्मेदारी नहीं है'.

संजना ने आगे कहा- 'इस मामले को मीटू केस कहा जाने गलत है क्योंकि मैंने और सुशांत दोनों ने ही हैरासमेंट की सभी अफवाहों को गलत बताया था. मैं पत्रकारिता की छात्र रही हूं और मैंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. मुझे ऐसी पत्रकारिता नहीं पढ़ाई गई है. मैंने सफाई दी क्योंकि ये मेरे और सुशांत दोनों के लिए ही जरूरी था'.



बता दें कि 2018 में सफाई देते हुए संजना सांघी ने कहा था कि उनके साथ फिल्म के सेट पर ऐसी कोई घटना नहीं हुई है और ये अफवाहें पूरी तरह निराधार और झूठी हैं'. उस वक्त संजना यूएस ट्रिप से लौटकर आई थीं. इस मामले पर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading