फिल्म 'दिल बेचारा' की प्रीमियर नाइट पर संजना सांघी ने किया रेड कारपेट वॉक, सामने आई तस्वीर

फिल्म 'दिल बेचारा' की प्रीमियर नाइट पर संजना सांघी ने किया रेड कारपेट वॉक, सामने आई तस्वीर
संजना सांघी

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. वहीं संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की एक तस्वीर सामने आई ​है जिसमें वह रेड कारपेट पर वॉक करती नजर आ रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जिसे फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड तोड़ डाले. फिल्म को IMDB पर 9.7 रेटिंग मिली है, जो कि अपने आप में ही बड़ी बात है. सुशांत की एक्टिंग को हर कोई तारीफ करता नजर आ रहा है. इस फिल्म से एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. वहीं संजना की एक तस्वीर सामने आई ​है जिसमें वह रेड कारपेट पर वॉक करती नजर आ रही हैं.

संजना ने लिखा, ''मेरा परिवार नहीं चाहता था कि कीजी अपनी प्रीमियर नाइट मिस करे, जो दिल बेचारा को दूसरी परिस्थिति में मिलती. उन्होंने हमारे घर के अन्दर ही रेड कारपेट बिछा दिया. मैं आभारी हूं.'' इस तस्वीर को संजना के भाई सुमेर संघी ने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

कंगना रनौत के आरोपों पर संजना सांघी ने दिया जवाब
हाल ही में कंगना रनौत ने कहा था कि जब सुशांत सिंह राजपूत  पर हैरासमेंट के आरोप लग रहे थे तब संजना सांघी ने जवाब देने में बहुत देरी की थी. कंगना द्वारा कही गई इस बात पर संजना सांघी ने भी बेहद नाराज होते हुए जवाब दिया है. संजना ने एंटरटेमेंट चैनल जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा- 'किसी को भी ये तय करने का हक नहीं कि क्या देर से हुआ या क्या नहीं. जो हुआ मैं उस पर पहले ही काफी कुछ कह चुकी हूं. साथ ही मैंने इस पर अपनी सफाई जारी भी कर दी थी. उस वक्त, कोई देरी नहीं हुई थी. अफवाहें को ना फैलाएं. अफवाहों पर सफाई देना हमारी जिम्मेदारी नहीं है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading