• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD SANJANA SANGHI TO WORK WITH NGO TO HELP COVID EFFECTED CHILDREN AND FAMILIES PS

संजना सांघी ने चिल्ड्रन फाउंडेशन से मिलाया हाथ, Covid पीड़ित बच्चों और परिवार की मदद को बनाया मिशन

(photo credit: instagram/@sanjanasanghi96)

एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने कोरोना पीड़ित परिवार और बच्चों की मदद के लिए एक एनजीओ से हाथ मिलाया है. संजना सांघी ने कोविड -19 से प्रभावित भारत के दूरदराज के इलाकों में रहने वाले कमजोर और वंचित समुदायों के बच्चों और परिवारों की मदद करने के लिए ये कदम उठाया है.

  • Share this:
    मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपनी चपेट में ले रखा है. हर रोज महामारी (Pandemic) से पीड़ित लाखों मरीज सामने आ रहे हैं. देश की हालत को देखते हुए कई सेलेब हैं, जो देश की मदद के लिए आगे आए हैं. इनमें अक्षय कुमार, सोनू सूद, सलमान खान (Salman Khan), ट्विंकल खन्ना, अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जैसे नाम पहले ही चर्चा में रहे. अब इस लिस्ट में एक और नाम शुमार हो गया है और ये नाम है 'दिल बेचारा' फेम संजना सांघी (Sanjana Sanghi) का. एक्ट्रेस संजना सांघी ने कोरोना पीड़ित परिवार और बच्चों की मदद के लिए एक एनजीओ से हाथ मिलाया है.

    संजना सांघी ने कोविड -19 महामारी से प्रभावित भारत के दूरदराज के इलाकों में रहने वाले कमजोर और वंचित समुदायों के बच्चों और परिवारों की मदद करने के लिए एनजीओ सेव द चिल्ड्रन फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है. यानी संजना अब एनजीओ के साथ मिलकर इन वंचित समुदाय के बच्चों और परिवारों की मदद करेंगी. संजना सांघी ने इस बात की जानकारी खुद दी है.

    उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपने नए मिशन के बारे में बताया है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने फैंस से यह बात बताई है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहती हैं- 'ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं सेव द चिल्ड्रन के साथ जुड़ी हूं. हमारा उद्देश्य है 'प्रोटेक्ट अ मिलियन' भारत के दूर-दराज इलाकों के 57 जिलों के वंचित और आर्थिक रूप से कमजोर परिवार और बच्चों की मदद.'




    'बच्चों को ऑक्सीजन, क्रिटिकल केयर और जरूरी सामान पहुंचाने, खाने के पैकेट पहुंचाने इनका समर्थन करने का लक्ष्य. हमारा लक्ष्य ऐसे 1 लाख परिवारों तक पहुंचना है और हम ये सब आपके साथ के बिना नहीं कर पाएंगे.' वहीं वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'कोरोना के खिलाफ लड़ाई. भारत के सबसे दूरदराज के हिस्सों के वंचित COVID-प्रभावित बच्चों और परिवारों तक राहत पहुंचाने के लिए हमें आपकी सभी मदद की आवश्यकता है.'