दिवाली पार्टी में शराब के नशे में धुत्‍त हुए संजय दत्‍त, पत्रकारों को दी मां-बहन की गालियां

संजय दत्त की गालियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों को संजू बाबा से ऐसी उम्मीद नहीं थी

News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 7:55 PM IST
दिवाली पार्टी में शराब के नशे में धुत्‍त हुए संजय दत्‍त, पत्रकारों को दी मां-बहन की गालियां
संजय दत्त
News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 7:55 PM IST
बॉलीवुड में स्टार्स ने भी दिवाली का जश्न मनाया. कई सेलेब्स ने इस मौके पर अपने घर पार्टियां भी दी. बॉलीवुड स्टार्स के दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इनमें से एक वीडियो संजय दत्त के घर पर दी गई दिवाली पार्टी का भी है.

इस वायरल वीडियो में शराब के नशे में धुत्‍त संजय दत्त मीडियाकर्मियोंं को गाली देते नजर आ रहे हैं. संजय कहते नजर आ रहे हैं कि 'वे  लोग अपने घर जाकर परिवारवालों के साथ दिवाली क्यों नहीं मना रहे हैं. साथ में वे गालियां भी बोल रहे हैं. संजय के घर जाने की बात पर मीडियाकर्मी कहते हैं कि उनके बॉस ने उन लोगों को अपना काम करने को कहा है. इसके बाद भी संजय गंदी गालियां देते हैं.

गाली देते हुए संजय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. संजय के इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल भी किया गया है. News18 ने वीडियो देखा है लेकिन उसमें गालियां होने के चलते हमने वीडियो नहीं लगाया गया है.

कुछ दिनों पहले संजय दत्त की बॉयोपिक 'संजू' रिलीज हुई थी. जिसने बाक्स आॅफिस पर 300 करोड़ रूपए कमाए थे. इस बॉयोपिक में संजय दत्त को हीरो के रूप में पेश करने को फिल्म के मेकर राजुकमार हिरानी को अालोचना का भी सामना कराना पड़ा था.

बाद में राजुकमार हिरानी ये बात स्वीकार की थी कि उन्होंने कहानी में कुछ बदलाव किए थे. फिल्म को लेकर विवाद भी हुआ था कि ये फिल्म संजय दत्त की इमेज को चमकाने के लिए बनाई गई है.

ये भी पढ़े: घूंघट में सपना चौधरी ने किया कमाल का डांस, वीडियो हुआ वायरल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर