संजय दत्त ने B'Day पर फैंस को दिया सरप्राइज, KGF Chapter 2 'अधीरा' का Look रिलीज

संजय दत्त ने B'Day पर फैंस को दिया सरप्राइज, KGF Chapter 2 'अधीरा' का Look रिलीज
संजय दत्त फिल्म में 'अधीरा' का किरदार निभाएंगे.

प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)' में संजय दत्त (Sanjay Dutt), यश के अलावा रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी नजर आएंगी जो की लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर इस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 29, 2020, 12:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के बाबा यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं. संजय दत्त ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को शानदार गिफ्ट दिया है. ऐसे गिफ्ट जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 'केजीएफ: चैप्टर 1 (KGF: Chapter 1') की अपार सफलता के बाद 'केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)' के रॉकी भाई का दीदार फैंस को हो गया है. संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने उनके फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. 'केजीएफ 2' से संजय दत्त का लुक रिलीज हो गया है.

संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फिल्म से अपने अधीरा लुक को रीवील किया है. 'केजीएफ 2' में एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. संजय दत्त (Sanjay Dutt) फिल्म में 'अधीरा' का किरदार निभाएंगे.

अपने लुक का फोटो शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, इस फिल्म में काम करना बेहद गर्व की बात है, इससे अच्छा तोहफा अपने जन्मदिन पर मैं और क्या मांग सकता हूं. फैन्स के प्यार और उनके सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.





आपको बता दें साल 2018 में फिल्म 'केजीएफ' रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. रॉकी भाई के किरदार में साउथ के सुपरहिट हीरो यश ने हर किसी का दिल जीत लिया था.

प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही फिल्म 'केजीएफ 2' में संजय दत्त, यश के अलावा रवीना टंडन भी नजर आएंगी जो की लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर इस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading