संजय दत्त सांस लेने की तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

संजय दत्त सांस लेने की तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती
संजय दत्त (Sanjay Dutt) से जुड़े सूत्रों की माने तो संजय दत्त का करोना टेस्ट भी किया गया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) से जुड़े सूत्रों की माने तो संजय दत्त का करोना टेस्ट भी किया गया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 5:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को मुंंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है. सांस लेने में परेशानी के मद्देनजर उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया था. लेकिन संजय दत्त से जुड़े सूत्रों की मानें तो करोना टेस्ट में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

जानकारी के अनुसार संजय दत्त को शाम क़रीब 6 बजे लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया. सांस की समस्या को देखते हुए आनन-फानन में अस्पताल में ही करोना टेस्ट किया गया. इसमें रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव है. लेकिन स्वैब टेस्ट भी किया गया है, जिसकी रिपोर्ट आना बाक़ी है. संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के साथ साथ ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा ,था जिसके चलते परिवार ने तुरंत अस्पताल में भर्ती किया है.

बता दें कि इन दिनों एक के बाद एक फिल्म जगत के कलाकारों को अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं. मुंबई में कोरोना का कहर बरकरार है. कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद आज ही अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर के जानकारी दी कि उन्होंने भी कोरोना को मात दे दी है. इससे पहले अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय को भी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. अब संजय दत्त को भी अस्पताल जाना पड़ा है.



हालांकि अच्छी खबर ये है कि संजय दत्त को कोरोना की समस्या नहीं है. ताजा जानकारी मिलने तक उन्हें महज सांस लेने में दिक्कत की बात बताई जा रही है. बता दें कि लॉकडाउन के समय संजय दत्त मुंबई में अकेले रह रहे थे. उनका परिवार दुबई में किसी काम से गया था और लॉकडाउन के दौरान वहीं फंस गया था.
यह भी पढ़ेंः 'नागिन 5' में देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री! एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

फिल्मों की बात करें तो संजय दत्त की 'सड़क 2' इसी महीने रिलीज होने वाली है. इसमें उनके साथ पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं. लंबे अर्से बाद एक बार फिर से महेश भट्ट ने निर्देशन की बागडोर इस फिल्म से संभाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज