• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • संजय दत्त के बेटे को व्हीलचेयर पर बैठा देख परेशान हुए फैन, शाहरान की हेल्थ को लेकर करने लगे सवाल

संजय दत्त के बेटे को व्हीलचेयर पर बैठा देख परेशान हुए फैन, शाहरान की हेल्थ को लेकर करने लगे सवाल

दोनों बच्चों के साथ संजय दत्त और मान्यता दत्त. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @maanayata)

दोनों बच्चों के साथ संजय दत्त और मान्यता दत्त. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @maanayata)

हाल ही में मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने दोनों बच्चों के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें उनके बेटे शाहरान व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे है. शाहरान को व्हीलचेयर पर बैठा देख अधिकतर फैन उनसे सवाल कर रहे हैं कि शाहरान को आखिर हुआ क्या है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं हैं. सोशल मीडिया पर वह अधिकतर अपनी फिल्मों और अन्य प्रोजेक्ट से संबंधित पोस्ट ही शेयर करते हैं. या फिर किसी खास मौके पर ही कोई फोटो या पोस्ट साझा करते हैं. लेकिन, उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) अक्सर ही अपने फैंस के साथ पोस्ट करती रहती हैं. अक्सर मान्यता पति संजय दत्त और अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. लेकिन, हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो फोटो शेयर की है, उसे देखने के बाद संजय दत्त के फैन काफी परेशान हो गए हैं.

    दरअसल, हाल ही में मान्यता दत्त ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने दोनों बच्चों के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें उनके बेटे शाहरान व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे है. शाहरान को व्हीलचेयर पर बैठा देख अधिकतर फैन उनसे सवाल कर रहे हैं कि शाहरान को आखिर हुआ क्या है. हालांकि, मान्यता दत्त ने यह नहीं बताया है कि शाहरान को हुआ क्या है. लेकिन, तस्वीर से मालूम पड़ता है कि उन्हें पैर में चोट लगी है.

    बता दें, हाल ही में मान्यता दत्त ने अपना जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया. अपनी बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. जिसमें वह संजय दत्त और अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. मान्यता ने बीते दिनों अपना 42वां बर्थडे मनाया. अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने बधाई देने वालों का शुक्रिया भी कहा.

    maanayata dutt, shahran dutt
    दोनों बच्चों के साथ मान्यता दत्त. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @maanayata)


    फोटो शेयर करते हुए मान्यता दत्त लिखती हैं- 'उम्र बढ़ने के साथ आभान जताना और ज्ञान आ जाता है. हर गुजरने वाले साल के साथ हमे विशेष अधिकार प्राप्त होते हैं और हर दिन के लिए आभारी होते जाते हैं. जो हमारी जिंदगी को सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ाता है.' मान्यता दत्त ने इससे पहले भी बेटे शाहरान के साथ एक सेल्फी शेयर की थी, जिसमें शाहरान बैंडेज के साथ सोफे पर लेटे नजर आ रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज