स्वास्थ्य कारणों से संजय दत्त ने काम से लिया ब्रेक, 'शमशेरा' की शूटिंग टली

स्वास्थ्य कारणों से संजय दत्त ने काम से लिया ब्रेक, 'शमशेरा' की शूटिंग टली
संजय दत्त.

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने स्वास्थ्य कारणों से काम से ब्रेक ले लिया है. उनकी तबीयत ठीक न होने की वजह से पीरियड ड्रामा फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) की शूटिंग में एक रुकावट पैदा हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 6:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने एक बयान जारी करते हुए कहा, ''फिलहाल उनकी तबीयत और मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से वह काम से ब्रेक ले रहे हैं. हालांकि घबराने की बात नहीं है. परिवार, दोस्त और उनके फैंस का प्यार उनके साथ है. गलत अफवाह पर भरोसा ना करे. मैं जल्द लौटूंगा.'' बता दें कि सांस लेने में तकलीफ के चलते हाल ही में संजय दत्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. डॉक्टर ने उन्हें घर पर आराम करने के लिए कहा है.

वहीं, संजय दत्त की तबीयत ठीक न होने की वजह से पीरियड ड्रामा फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) की शूटिंग में एक रुकावट पैदा हो गई है. यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है. बताया जाता है कि इसकी शूटिंग को फिलहाल टाल दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की कुछ दिन की शूटिंग बाकी है जिसमें तीन दिन का काम संजय दत्त का भी बचा है.

लीलावती अस्पताल से रविवार को हुए डिस्चार्ज
संजय दत्त को लीलावती अस्पताल से रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया. वह अस्पताल से घर जाते वक्त हाथ हिलाकर सभी का शुक्रिया अदा करते नजर आए. उन्हें सांस में तकलीफ होने की शिकायत के बाद 8 अगस्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था.



अस्पताल से उन्होंने ट्वीट किया था, ''मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मैं अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हूं और मेरी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लीलावती अस्पताल में डॉक्टर्स, नर्स और सभी स्टॉफ की मदद से मैं एक या दो दिन में अपने घर पहुंच जाऊंगा. दुआओं और शुभकामनाओं के लिए सभी का शुक्रिया."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज