Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    संजय दत्त ने कैंसर को दी मात तो अक्षय कुमार ने जाहिर की खुशी, ट्वीट कर बताया Best news

    अक्षय कुमार, संजय दत्त (Photo Credit- @duttsanjay/@akshaykumar/Instagram)
    अक्षय कुमार, संजय दत्त (Photo Credit- @duttsanjay/@akshaykumar/Instagram)

    कैंसर (Cancer) को मात देने के बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt) का पोस्ट रीट्वीट करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस खबर पर खुशी जाहिर की है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 22, 2020, 8:13 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के 'संजू बाबा' ने हाल ही में साबित कर दिया है कि वो फाइटर हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कैंसर को मात देदी है और इसके बाद खुद सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट के जरिए इसका ऐलान किया है. संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर होने की जानकारी सामने आई थी. वहीं इलाज के बाद अब संजय दत्त कैंसर फ्री हो गए हैं. ये खुशी संजय दत्त को उनके जुड़वा बच्चों के जन्मदिन के खास मौके पर मिली ऐसे में संजय और उनके परिवार की खुशी दोगुनी हो गई. वहीं अब संजय दत्त द्वारा कैंसर से जंग जीतने की खबर पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने प्रतिक्रिया दी है.

    अक्षय कुमार ने संजय दत्त का पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में अक्षय कुमार ने लिखा- 'बेस्ट न्यूज! बाबा ये सुनना कितना अच्छा है, जल्द ही आपको सेट पर मिलूंगा'. इस पोस्ट में अक्षय कुमार, संजय दत्त को फिल्म के सेट पर मिलने की बात कर रहे हैं. ये दो दिग्गज एक्टर आने वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं. यहां देखें अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया ट्वीट.


    बता दें कि इससे पहले संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था- प‍िछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के ल‍िए काफी मुश्किलों से भरे थे. लेकिन एक कहावत है क‍ि बड़ी लड़ाइयों के ल‍िए ईश्‍वर भी बहादुर स‍िपाही ही चुनता है. और आज, अपने बच्‍चों के जन्‍मद‍िन पर मुझे बताते हुए खुशी हो रही है क‍ि मैं इस जंग में जीत गया हूं और अपने परिवार को सबसे जरूरी और कीमती तोहफे के तौर पर अपनी सेहत और अपना स्‍वास्‍थ्‍य दे रहा हूं'.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज