Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    संजय दत्त ने जीत ली कैंसर की जंग, जुड़वा बच्‍चों के Birthday पर क‍िया ऐलान

    संजय दत्त ने अपना बयान सोशल मीडिया पर शेयर क‍िया है.
    संजय दत्त ने अपना बयान सोशल मीडिया पर शेयर क‍िया है.

    संजय दत्त (Sanjay Dutt) प‍िछले कुछ समय से फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे. लेकिन संजय दत्त ने कैंसर की इस जंग में फतह हासिल कर ली है. संजय के जुड़वां बच्‍चों का आज जन्‍मदिन है और इसी मौके पर संजय ने ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 21, 2020, 4:19 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. संजय दत्त (Sanjay Dutt) प‍िछले कुछ समय से फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे. लेकिन संजय दत्त ने कैंसर की इस जंग में फतह हासिल कर ली है. जी हां, संजय दत्त का कैंसर ठीक हो गया है और उन्‍होंने खुद इस बात का ऐलान क‍िया है. संजय के जुड़वां बच्‍चों का आज जन्‍मदिन है और इसी मौके पर संजय ने ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है. अपनी इस जंग में उनका साथ देने के लिए और उनके साथ बने रहने के लिए संजय ने सभी का शुक्रिया भी अदा क‍िया है.

    संजय दत्त ने अपना बयान जारी क‍िया है, जिसमें ल‍िखा है, 'प‍िछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के ल‍िए काफी मुश्किलों से भरे थे. लेकिन एक कहावत है क‍ि बड़ी लड़ाइयों के ल‍िए ईश्‍वर भी बहादुर स‍िपाही ही चुनता है. और आज, अपने बच्‍चों के जन्‍मद‍िन पर मुझे बताते हुए खुशी हो रही है क‍ि मैं इस जंग में जीत गया हूं और अपने परिवार को सबसे जरूरी और कीमती तोहफे के तौर पर अपनी सेहत और अपना स्‍वास्‍थ्‍य दे रहा हूं.'

    उन्‍होंने आगे लिखा, 'ये सब आपके साथ के बिना नहीं हो पाता. मैं अपने परिवार, दोस्‍तों और सभी फैंस का शुक्रगुजार हूं जो इस पूरे सफर में मेरे साथ खड़े रहे. आप सब की दुआओं और साथ के ल‍िए शुक्रिया. मैं कोकिलाबेन अस्‍पताल की डॉक्‍टर सेवंती और उनकी पूरी टीम और अस्‍पताल के सभी कर्मचारियों का द‍िल से शुक्रिया अदा करता हूं जिन्‍होंने मेरा इतना ध्‍यान रखा. धन्‍यवाद.'




    View this post on Instagram

    My heart is filled with gratitude as I share this news with all of you today. Thank you 🙏🏻

    A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on




    हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की तबीयत काफी खराब होने की खबरें आ रही थीं. उनके परिवार के एक करीबी ने हाल ही में कहा कि इस तरह की खबरें थीं कि संजय का जीवन छह महीने ही है, लेकिन ऐसी कोई बात नहीं थी. उन्होंने पीटीआई-भाषा को बताया कि वह इलाज के दौरान तेजी से रिकवर कर रहे हैं, उन पर तेजी से इलाज का असर हो रहा है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज