अब लड़कियों के साथ पेड़ के पीछे नाचने वाले किरदार नहीं करना चाहते संजय दत्त

जब मीडिया ने संजय दत्त से पूछा कि क्या वह अब फ़िल्मों का चुनाव अपनी उम्र को ख़याल में रख करते है इस पर हँसते हुए संजय दत्त ने कहा, हाँ दाढ़ी सफ़ेद हुई है लेकिन उम्र पर मत जाओ.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 7:47 AM IST
अब लड़कियों के साथ पेड़ के पीछे नाचने वाले किरदार नहीं करना चाहते संजय दत्त
संजय के प्रोडक्‍शन हाउस की मराठी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है.
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 7:47 AM IST
अभिनेता संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ फ़िल्म प्रोडक्शन की शुरुआत करने जा रहे है. फ़िल्म इंडस्ट्री में बाबा के नाम से मशहूर संजय दत्त ने अपनी पत्नी के साथ मराठी फ़िल्म बाबा प्रोड्यूस की है. संजय दत्त प्रोडक्शन की इस फ़िल्म में दीपक डोबरियाल समेत कई मराठी कलाकार अहम किरदार में नज़र आएँगे. आज मुम्बई में फ़िल्म बाबा का ट्रेलर लॉंच हुआ और इस दौरान संजय दत्त और उनकी पत्नी समेत फ़िल्म की पूरी कास्ट मौजूद रही.

हालांकि इस ट्रेलर लांच के दौरान संजय दत्त ने मीडिया के एक सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मैं मराठी मानुष हूं यही पैदा हुआ और मेरी मां भी मराठी थी इसलिए प्रोडक्शन की शुरुआत मराठी फ़िल्म से की है. मीडिया से बातचीत के दौरान संजय दत्त ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अगर उन्हें किसी डायरेक्टर ने अच्छे मराठी किरदार के लिए कभी अप्रोच किया तो संजय दत्त मराठी फ़िल्मों में काम ज़रूर करेंगे.

अपनी बढ़ती उम्र का ख़याल कर ही चुनता हूँ किरदार: संजय दत्त
बाबा फ़िल्म के ट्रेलर लांच के दौरान संजय दत्त ने अपने बाबा सुनील दत्त को याद करते हुए कहा कि हर किसी की ज़िंदगी में बाबा यानी एक पिता की बड़ी अहमियत होती है इसीलिए इस फ़िल्म का टाइटल बाबा रखा है. तो वही संजय दत्त ने मज़ाक़ करते हुए कहा कि फ़िल्म का बाक़ी काम मान्यता दत्त ने किया है. मान्यता फ़िल्म की भी स्ट्रॉंग पिलर है और रियल लाइफ़ में भी उनकी स्ट्रॉंग पिलर है.



यह भी पढ़ेंः बुढ़ापे में ऐसे दिखेंगे रणवीर और दीपिका? फोटो Viral

बातचीत के दौरान जब मीडिया ने संजय दत्त से पूछा कि क्या वह अब फ़िल्मों का चुनाव अपनी उम्र को ख़याल में रख करते है इस पर हँसते हुए संजय दत्त ने कहा, हाँ दाढ़ी सफ़ेद हुई है लेकिन उम्र पर मत जाओ. मज़ाक़ के बाद गम्भीर होते हुए संजय दत्त ने कहा कि देखिए अब वाक़ई मेरी उम्र ऐसी तो है नहीं कि लड़कियों के साथ पेड़ के पीछे घूम-घूम कर डांस करूं, इसीलिए अब फ़िल्मों और कहानी का चुनाव वाक़ई उम्र का ध्यान रख कर रहा हूं.
Loading...

यह भी पढ़ेंः अनुष्का ने बताया कोहली से क्यों की इतनी जल्दी शादी

आपको बता दे संजय दत्त प्रोडक्शन की यह फ़िल्म 2 अगस्त को रिलीज़ होगी ऐसे में देखने वाली बात होगी कि संजय दत्त प्रोडक्शन दर्शकों का प्यार बटोरने में कामयाब होता है या नही.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 5:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...