संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त बोलीं- 'लोग मुझे तबसे जज कर रहे हैं जबसे मैंने जन्म लिया है'

त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एकटिव रहती हैं. फाइल फोटो

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव सेशन किया. त्रिशाला ने फैंस से बातचीत के दौरान बताया की जब लोग उन्हें जज करते हैं तो वह कैसे डील करती हैं.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) अपने पापा से कम फेमस नहीं हैं. त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव सेशन किया. त्रिशाला ने फैंस से बातचीत के दौरान बताया कि जब लोग उन्हें जज करते हैं तो वह कैसे डील करती हैं. त्रिशाला की पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस काफी उत्सुक रहते हैं.

    इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने पूछा, 'आप लगातार आपको जज करने वाले लोगों से कैसे डील करती हैं? इस सवाल के जवाब में त्रिशाला ने कहा, 'लोग मुझे तबसे जज कर रहे हैं जबसे मैंने अपनी पहली सांस ली है. दुर्भाग्य से यह मेरे परिवार के नाम के साथ आया है. जब आप बहुत ज्यादा जजमेंटल लोगों से डील कर रहे हों, तो उसे दिल पर नहीं लेना चाहिए. यह लोग अपने आसपास की दुनिया को जज करना शुरू कर देते हैं. आपने ध्यान नहीं दिया? जब हम अपने आप से खफा होते हैं तो अपने आसपास की दुनिया को बुरा मानने लगते हैं. ऐसा तब कोई नहीं करता जब वो खुश होता है.'

    Trishala Dutt
    संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) अपने पापा से कम फेमस नहीं हैं. फोटो साभार: @TrishalaDutt




    त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने आगे कहा, 'सभी के साथ इज्जत, प्यार और दयालुता से व्यवहार करना चाहिए. उन लोगों के साथ भी जो आपको जज करते हैं. इसलिए नहीं क्योंकि वह इसके लायक हैं, लेकिन इसलिए क्योंकि आप इसके लायक हैं. उन्हें मौन रहकर ही शुक्रिया अदा करें क्योंकि आपको बहुत कुछ सिखा रहे हैं. उन्हें खुद को बेहतर बनाने दें.'

    कुछ दिन पहले त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने पिता के ड्रग एडिक्शन पर बात की थी. त्रिशाला ने एक इंस्टाग्राम चैट के दौरान संजय दत्त के ड्रग एडिक्शन पर बात की. त्रिशाला दत्त से इंस्टाग्राम (Trishala Dutt Instagram) पर एक यूजर ने पूछा, क्योंकि वे एक साइकोलॉजिस्ट हैं तो ऐसे में उनका उनके पिता के ड्रग एडिक्शन के बारे में क्या कहना है. इस पर त्रिशाला ने बेहद विस्तार से जवाब दिया. त्रिशाला ने अपने पिता के ड्रग एडिक्शन पर लिखा यह नोट अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया. त्रिशाला ने पिता के ड्रग एडिक्शन पर बात करते हुए उन पर फख्र होने की बात कही थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.