सात साल बाद टूटा था संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का रिश्ता, बोलीं- 'अब वो शादीशुदा और बच्चों वाला है'

त्रिशाला दत्त. (फाइल फोटो)

त्रिशाला दत्त. (फाइल फोटो)

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक चैट सेशन रखा था. इस दौरान उनके फॉलोवर्स ने कई सवाल किए, जिसका जवाब त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में पोस्ट किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 1:35 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt)अचानक से चर्चा में आ गई हैं. त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एकटिव रहती हैं. हाल ही में त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव सेशन किया. त्रिशाला ने फैंस से बातचीत के दौरान अपने एक्स- बॉयफ्रेंड को याद किया. उन्होंने न सिर्फ ब्रेकअप की वजह बताई बल्कि ये भी बताया कि किस तरह दोनों की अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं.

दरअसल, त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक चैट सेशन रखा था. इस दौरान उनके फॉलोवर्स ने कई सवाल किए, जिसका जवाब त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में पोस्ट किया. इस दौरान एक फैन ने त्रिशाला से उनके सबसे लंबे चलने वाले रिलेशनशिप के बारे में पूछा. इस पर त्रिशाला ने बताया कि उनका एक रिलेशनशिप सात सालों तक चला था. हालाकि, दोनों का ही ब्रेकअप हो गया और दोनों की अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए.

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, '7 साल... मैं ज्यादा डीटेल में नहीं जाऊंगी कि वो रिश्ता क्यों खत्म हुआ. लेकिन ये बता देती हूं कि हम दोनों अपनी जिंदगी से अलग-अलग चीजें चाहते थे. इसलिए साथ में मिलकर ये फैसला किया. वो उस वक्त जैसी जिंदगी के लिए तैयार था, जिसके लिए मैं तैयार नहीं थी. हम दोनों के बीच में बहुत-बहुत अंतर था, जो बीतते समय के साथ सामने आता गया.'

Trishala Dutt
फोटो साभार: @TrishalaDutt instagram

त्रिशाला ने आगे लिखा, 'हम दोनों एक-दूसरे से अलग होते गए. ये होता है... आज वो शादीशुदा है और बच्चों के साथ है और मैं उसे शुभकानाएं देती हूं.' वहीं त्रिशाला से एक फैन ने पूछा कि क्या उनके साथ किसी ने चीट किया है? इस पर त्रिशाला ने लिखा - 'हां'

कुछ दिन पहले त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने पिता के ड्रग एडिक्शन पर बात की थी. त्रिशाला ने एक इंस्टाग्राम चैट के दौरान संजय दत्त के ड्रग एडिक्शन पर बात की. त्रिशाला दत्त से इंस्टाग्राम (Trishala Dutt Instagram) पर एक यूजर ने पूछा, क्योंकि वे एक साइकोलॉजिस्ट हैं तो ऐसे में उनका उनके पिता के ड्रग एडिक्शन के बारे में क्या कहना है. इस पर त्रिशाला ने बेहद विस्तार से जवाब दिया. त्रिशाला ने अपने पिता के ड्रग एडिक्शन पर लिखा यह नोट उनकी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया. त्रिशाला ने पिता के ड्रग एडिक्शन पर बात करते हुए उन पर फक्र होने की बात कही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज