संजय दत्त को कैंसर होने की खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे जिगरी दोस्त 'कमली', कहा- शेर है तू शेर

संजय दत्त को कैंसर होने की खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे जिगरी दोस्त 'कमली', कहा- शेर है तू शेर
संजय दत्त, परेश गिलानी (Photo Credit- pareshghelani/Instagram)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) फेफड़ों के कैसर (Lung Cancer) से जूझ रहे हैं. वहीं उनके जिगरी दोस्त परेश गिलानी (Paresh Ghelani) ने बेहद इमोशनल नोट लिख कर संजय दत्त को याद दिलाया है कि वो कितने बहादुर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 7:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग कैसर से जंग लड़ रहे हैं. बीते हफ्ते ही संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से खबर सामने आई कि वो लंग कैंसर (Lung Cancer) से पीड़ित हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त स्टेज 4 के लंग कैंसर से जूझ रहे हैं, जिसके इलाज के लिए वो जल्द ही विदेश रवाना हो सकते हैं. इस सबके बीच संजय दत्त के जिगरी दोस्त 'कमली' यानी परेश गिलानी (Paresh Ghelani) ने उनके लिए एक बेहद इमोशनल नोट लिखा है. इस नोट में उन्होंने ये बात कही है कि वो इस पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने संजय दत्त को याद दिलाया है कि वो कितने बहादुर हैं.

संजय दत्त के दोस्त परेश गिलानी ने पोस्ट शेयर किया है, इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक फोटो शेयर की है. इस फोटो पर लिखा है- 'भाई, हमने बहुत चीजें झेली हैं और अब तुम्हारे लिए एक और लड़ाई की शुरुआत हो चुकी है जिसे तुम्हें जीतना ही है क्योंकि हम जानते हैं कि तुम कितने साहसी हो. शेर है तू शेर. लव यू'.
View this post on Instagram

Never a dull night or the early morning with you brother @duttsanjay !! Let the drumroll begin!!! #originalrockstar

A post shared by Paresh Ghelani (@pareshghelani) on



वहीं इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'भाई. यकीन नहीं होता कि कुछ दिनों पहले हम इस बारे में बात कर रहे थे कि कैसे हम अपनी लाइफ का अगला दौर बिताएंगे और हम किस तरह लकी रहे हैं कि हमें घूमने-फिरने और अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखने और एंजॉय करने का मौका मिला है. मैं अब भी मानता हूं कि ईश्वर की हम पर कृपा है और हमारी आगे की यात्रा भी उतनी ही खूबसूरत और रंगों से भरी होने वाली है जैसी अब तक रही है. भगवान हम पर मेहरबान है भाई'.



बता दें कि संयय दत्त के जिगरी दोस्त 'कमली' के बारे में फिल्म 'संजू' में जिक्र था. इस दोस्त ने संजय दत्त का हर मुश्किल में साथ दिया. वहीं जब 'कमली' नाराज हुआ तो संजय दत्त ने उन्हें मनाया भी. परेश गिलानी का सोशल मीडिया एकाउंट देखें तो संजय दत्त के साथ उनकी दोस्ती की तस्वीरों से भरा पड़ा है. दोनों साथ में पार्टी करते हैं, ट्रिप पर जाते हैं. वहीं अब संजय दत्त के मुश्किल वक्त में उन्होंने याद दिलाया है कि संजू बाबा कितने ब्रेव है और ये जंग भी जीतने की ताकत रखते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज