संजय दत्त की तबीयत बिगड़ने के बाद टला 'सड़क 2' का ट्रेलर, तय तारीख पर नहीं हुआ रिलीज!

संजय दत्त की तबीयत बिगड़ने के बाद टला 'सड़क 2' का ट्रेलर, तय तारीख पर नहीं हुआ रिलीज!
संजय दत्त (Photo Credit- duttsanjay/Instagram)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की आने वाली फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2 Trailer) का ट्रेलर 11 अगस्त यानी बीते मंगलवार रिलीज होने वाला था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 9:37 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लंग कैंसर हो गया है. दो दिन पहले ही संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी होने के चलते मुंबई लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उनका कोरोना टेस्ट किया गया. जिसमें वो कोरोना नेगेटिव पाए गए. लेकिन उनकी तबीयत में कुछ परेशानी है ऐसा बताकर उन्होंने कुछ समय के लिए काम से छुट्टी ले ली. वहीं इन सबके बीच उनकी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2 Traier) को लेकर चर्चाएं बढ़ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का ट्रेलर तय समय पर रिलीज नहीं किया गया बल्कि इसे आगे के लिए बढ़ा दिया गया है.

बीते सोमवार आलिया भट्ट ने 'सड़क 2' से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था, इस लुक के साथ ही उन्होंने ये भी साफ कर दिया था कि 'सड़क 2' का ट्रेलर मंगलवार यानी 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. हालांकि, इस फिल्म का ट्रेलर अभी तक सामने नहीं आया है. पिंकविला ने एक सोर्स के हवाले से कहा है कि इस ट्रेलर की रिलीज को संजय दत्त की सेहत के कारण आगे बढ़ा दिया गया है. वहीं अभी तक ये सामने नहीं आया है कि 'सड़क 2' का ट्रेलर कब रिलीज होगी.

बता दें कि संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म सड़क-2 OTT प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. वहीं संजय दत्त की तबीयत बिगड़ने के चलते इसके ट्रेलर को फिलहाल रोका गया है. बताया जा रहा है कि ये ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जा सकता है.



वहीं दूसरी तरफ फैंस संजय दत्त के लिए प्रेयर कर कर रहे हैं. संजय दत्त ने ट्वीट करके बताया था कि- 'दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं. मेरी फैमिली और दोस्त मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूं कि चिंता ना करें. आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द ही वापस आऊंगा'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading