संजय दत्त ने की कपिल शर्मा की बोलती बंद, पूछा था- मेरे शो में क्यों नहीं आते

संजय दत्त (Sanjay Dutt) को उनके धाकड़ अंदाज के लिए जाना जाता है. हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  के सवाल ने उन्हें अपना तेवर दिखाने का मौका दे दिया.

News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 6:33 PM IST
संजय दत्त ने की कपिल शर्मा की बोलती बंद, पूछा था- मेरे शो में क्यों नहीं आते
कपिल शर्मा के शो में इस बार संजय दत्त आएंगे.
News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 6:33 PM IST
मुंबई. टीवी की दुनिया में फिर से मशहूर हो रहे 'द कपिल शर्मा शो' के इस सप्ताह के मेहमान संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता दत्त (Manyata Dutt) होंगे. यह पहली बार है जब संजय दत्त कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर आए हैं. संजय दत्त अमूमन कॉमेडी फिल्में और दूसरे कॉमेडी टीवी शो में जाते रहे हैं. संकेत भोसले के साथ का उनका शो काफी हिट रहा था. लेकिन वो कभी कपिल शर्मा के शो में नहीं आए.

इसी बात को लेकर कपिल शर्मा ने अपने चिपरिचित अंदाज में संजू पर व्यंग कसते हुए कहा- संजू बाबा आपने बहुत देर कर दी आने में. संजय दत्त अपनी हाजिर जवाबी और एकदम निराले अंदाज के लिए जाने जाते हैं. यहां संजय ने बात को बिना घुमाए-फिराए कपिल को सीधा जवाब दे दिया.

संजू का जवाब सुनकर चुप हो गए कपिल
संजय दत्त ने कपिल शर्मा से कहा कि वे इस शो में इसलिए नहीं आ पाए क्योंकि जिन दिनों में शो चलता था वो जेल में थे और जब वो बाहर आए तो शो बंद हो गया. ऐसे में वो कैसे आते. संजू का ये जवाब सुनकर कपिल शर्मा को कोई नया मजाक नहीं सूझा. वो चुप हो गए.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने शेयर किया बाथरूम का वीडियो

असल में यह संजय ने अपनी बात में दोनों को लपेट लिया था. उन्होंने बिना कपिल को मौका दिए अपने जेल जाने की बात को स्वीकार कर ली. साथ ही क‌पिल को शो बंद हो जाने का अहसास भी करा दिया.

यहां देखें कपिल और संजय दत्त की बातचीत
Loading...





उल्लेखनीय है कि संजय दत्त फिल्म 'प्रस्‍थानम' आ रही है. यह उनके होम प्रोडक्‍शन की फिल्म है. इसकी प्रोड्यूसर मान्यता दत्त हैं. इन दिनों संजय दत्त इसी के प्रचार प्रसार में लगे हैं. 'प्रस्‍थानम' आगामी 20 सितंबर को रिलीज होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 6:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...