पूरे महीने इस टीवी चैनल पर दिखाई जाएंगी संजय दत्त की फिल्में, ये है कारण

संजय दत्त व माधुरी दीक्षित.
संजय दत्त व माधुरी दीक्षित.

लोगों ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) को हर किरदार में पसंद किया है. उनकी कुछ फिल्मों ने लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है. जिनमें सड़क, खलनायक, नाम, साजन, वास्तव, मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्ना भाई, प्रमुख हैं.

  • Share this:
मुंबई. संजू बाबा यानि संजय दत्त (Sanjay Dutt) का जन्मदिन इस बार उनके परिवार और फैन्स के साथ साथ-सोनी टीवी भी मनाने जा रहा है. संजू का जन्मदिन 29 जुलाई को आता है. उनके जन्मदिन वाले इस महीने में सोनी टीवी एक के बाद उनकी फिल्में अपने चैनल पर दिखाने जा रहा है. संजू ने कई दशकों से अपनी एक्टिंग और स्टाइल से लोगों के दिलों पर राज किया है. चाहे वह एक लवर बॉय का किरदार हो या डॉन का.

लोगों ने उन्हें हर किरदार में पसंद किया है. उनकी कुछ फिल्मों ने लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है. जिनमें सड़क, खलनायक, नाम, साजन, वास्तव, मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्ना भाई, प्रमुख हैं. यही कारण है कि इस बार सोनी टीवी ने तय किया है कि संजू का जन्मदिन उनके साथ-साथ उनके फैंस भी मनाएंगे.

जुलाई महीने में दिखाई जाने वाली फिल्में दर्शकों को याद दिलाएगी कि इस महीने संजू का जन्मदिन हैं. इसी श्रृंखला में 7 जुलाई को 7 बजे सोनी मैक्स 2 पर वास्तव, 10 जुलाई को 7 बजे नाम, 13 जुलाई को 7 बजे मुन्ना भाई एमबीबीएस और 29 जुलाई को 7 बजे साजन दिखाई जाएगी. लेकिन रोचक बात यह है कि संजय दत्त की बायोपिक संजू इस दौरान प्रसारित नहीं होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज