संजय दत्त को मिला 5 साल के लिए US वीजा, कैंसर का इलाज कराने जाएंगे न्यूयॉर्क

संजय दत्त को मिला 5 साल के लिए US वीजा, कैंसर का इलाज कराने जाएंगे न्यूयॉर्क
संजय दत्त.

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को 5 साल का यूएस वीज़ा (US Visa) मिलने की खबर है. वे जल्द ही इलाज कराने के न्यूयार्क रवाना होंगे और उनका इलाज भी उसी अस्पताल में होगा जहां, उनकी मां नरगिस दत्त का कैंसर का इलाज हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 9:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को चौथे स्टेज का लंग कैंसर (Lung Cancer) हो गया है. संजय दत्त ने हाल ही में खुद अपने को लंग कैंसर से पीड़ित होने की खबर अपने फैंस को दी थी. तभी से उनका उपचार चल रहा है. तभी से इलाज के लिए उनके अमेरिका जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं. अब इन अटकलों पर विराम लग गया है. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को 5 साल का यूएस वीज़ा मिलने की खबर है. सूत्रों की मानें तो संजय दत्त जल्द ही न्यूयार्क के लिए रवाना होंगे और उनका इलाज भी उसी अस्पताल में होगा जहां, उनकी मां नरगिस दत्त का कैंसर का इलाज हुआ था.

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त को लंग कैंसर का पता चलते ही उन्होंने अमेरिका के वीजा के लिए अप्लाई कर दिया था. शुरुआत में उन्हें वीजा क्लीयरेंस मिलने में परेशानी हो रही थी. आपको बता दें कि संजय दत्त का शुरुआती इलाज अभी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है. मान्यता दत्त ने खुद संजय दत्त के इलाज की जानकारी देते एक स्टेटमेंट जारी किया था.

उन्होंने कहा, 'जो लोग लगातार पूछ रहे हैं उनके लिए बताना चाहूंगी कि संजू अपना शुरुआती इलाज मुंबई में ही कराएंगे. हम आगे की योजनाएं तब बनाएंगे जब कोरोना के हालात सामान्य हो जाएंगे. फिलहाल संजू कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के हवाले हैं. मैं हर किसी से हाथ जोड़कर यही विनती करती हूं कि संजू की बीमारी की स्टेज के बारे में अनुमान न लगाएं. डॉक्टर्स को अपना काम करने दें. हम आपको लगातार उनकी सेहत में हो रहे सुधार के बारे अपडेट करते रहेंगे. संजू सिर्फ मेरे पति और हमारे बच्चों के पिता ही नहीं हैं बल्कि पिता सुनील और मां नरगिस के जाने के बाद वह अंजू और प्रिया के लिए पिता समान हैं. वे हमारे परिवार के दिल और आत्मा हैं.' हालांकि संजय दत्त के अमेरिकी वीजा और उनकी न्यूयार्क के ट्रीटमेंट प्लान को लेकर अभी दत्त परिवार की तरफ से कोई अधिकारिक बयान जारी किया गया है.



वर्कफ्रंट
संजय दत्त की आने वाली फिल्मों में सड़क 2 प्रमुख है, जो 28 अगस्त को रिलीज होनी हैं. इसके अलावा वह फिल्म शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2, पृथ्वीराज, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, तोरबाज में भी नजर आने वाले हैं. इनमें से कुछ फिल्में पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं, जबकि कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिनमें 40 से 60 प्रतिशत तक काम बचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज