संजय दत्त की इन 6 फिल्मों में 3 रिलीज को तैयार, संजू की वापसी के बाद शुरू होगा 3 फिल्मों का काम

संजय दत्त की इन 6 फिल्मों में 3 रिलीज को तैयार, संजू की वापसी के बाद शुरू होगा 3 फिल्मों का काम
बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त.

लंग्स कैंसर से ग्रस्त होने के कारण संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने काम से छुट्टी ले ली है. इसके उनकी कुछ फिल्मों का काम रोक दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 4:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग्स कैंसर से ग्रस्त हो गए हैं. कुछ दिन पहले ही सांस लेने में परेशानी होने पर उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तब बॉलीवुड और संजू बाबा के फैन सभी इस बात से आशंकित हो गए थे कि उन्हें कहीं कोरोना वायरस का संक्रमण तो नहीं हो गया. इसी कारण अस्पताल में उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें उनका रिजल्ट नेगेटिव आया. इसके बाद वे घर आ गए और स्वास्थ्य कारणों से उन्होंने कुछ समय के लिए काम से छुट्टी ले ली.

काम से छुट्टी लेने के कारण उनकी आने वाली कई फिल्मों के निर्माण पर असर पड़ेगा. यदि वे लंबे समय तक काम से दूर रहते हैं तो उनकी ये फिल्में अटक सकती हैं. इनमें से कुछ फिल्में लगभग पूरी हो चुकी हैं.

सड़क - 2
संजय दत्त की पूरी तरह तैयार फिल्म सड़क-2, इसी माह की 28 तारीख को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रही है. 1991 में आई संजय दत्त की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है. सड़क 2 में भी वे पुरानी फिल्म सड़क की तरह रवि का किरदार निभा रहे हैं. सड़क-2 में उनके अलावा आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी अहम रोल में दिखेंगे. महेश भट्ट इस फिल्म से 21 साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं.
भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया


इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म आर्मी से रिलेटेड सच्ची कहानी पर आधारित है. यह फिल्म भी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. अभी तक इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है.

तोरबाज
फिल्म 'तोरबाज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ये फिल्म नेटफ्लिक्स के उस पैकेज का हिस्सा है, जिसमें उसने एक साथ 17 नए वेब शोज, फिल्‍में और अन्य कंटेंट को उपलब्ध कराने की घोषणा की थी. इसमें व्यक्तिगत त्रासदी से उबरकर शरणार्थी शिविर के बच्चों के एक समूह का नेतृत्व करने वाले शख्स की कहानी है. यह शख्स क्रिकेट के खेल के माध्यम से उनके जीवन में परिवर्तन लाता है. इसमें नरगिस फखरी और राहुल बोस भी नजर आएंगे.

शमशेरा
फिल्म शमशेरा (Shamshera) में संजय दत्त के साथ रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी दिखेंगे. इसमें संजय का सिर्फ 2-3 दिन का आखिरी शेड्यूल का काम बचा था. इसकी शूटिंग इसी हफ्ते शुरू होनी थी, लेकिन अब शूटिंग टालनी पड़ेगी. यशराज के बैनर तले बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन 'अग्निपथ' और 'ब्रदर्स' के डायरेक्टर करण मल्होत्रा करेंगे.

केजीएफ 2
केजीएफ 2 में संजय दत्त का लुक रिलीज हो गया है, जो बहुत खूंखार लग रहा है. इस फिल्म में संजय दत्त नेगेटिव भूमिका में नज़र आएंगे.

पृथ्वीराज
अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर इस फिल्म में संजय दत्त का अहम रोल होगा. इस फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में कोरोना महामारी की वजह से रुक गई थी. इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज