Home /News /entertainment /

संजय दत्त कर रहे हैं बड़े पर्दे को मिस, बोले- 'जल्द ही उनकी 3 फिल्मों का आनंद उठा पाएंगे दर्शक'

संजय दत्त कर रहे हैं बड़े पर्दे को मिस, बोले- 'जल्द ही उनकी 3 फिल्मों का आनंद उठा पाएंगे दर्शक'

साल 2022 में संजय दत्त की 3 फिल्में होंगी रिलीज (फोटो आभार, instagram/@sajaydutt)

साल 2022 में संजय दत्त की 3 फिल्में होंगी रिलीज (फोटो आभार, instagram/@sajaydutt)

पिछले दो साल में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की तीन फिल्में ‘सड़क 2’, ‘तोरबाज’ और ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ ओटीट (Sadak 2, Torbaaz, Bhuj : The Pride Of) पर रिलीज हुई. कोरोना महामारी की वजह से यह फिल्में थिएटर्स में रिलीज नहीं हो पाई थीं. इस साल उनकी तीन और बड़ी फिल्में आने वाली हैं. फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithiviraj) जनवरी में आने वाली थी, मगर कोरोना संक्रमण की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया. इस वजह से संजय दत्त थोड़े निराश भी दिखाई दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

संजय दत्त (Sanjay Dutt) बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शामिल हैं, जिनकी फिल्मों का इंतजार दर्शक बड़ी बेताबी से करते हैं, लेकिन लंबे समय से उनकी कोई भी फिल्म (Sanjay Dutt Films) बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई है. आखिरी बार संजय दत्त फिल्म ‘पानीपत’ (Panipat) में  नजर आए थे. यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. उन्होंने इस फिल्म में अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनके काम को सभी ने पसंद किया था. इस साल संजय दत्त की तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. हाल में उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें इन फिल्मों से बड़ी उम्मीदें हैं.

बड़े पर्दे के लिए बनी हैं संजू बाबा की फिल्में
हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में संजय दत्त ने कोरोना संक्रमण की स्थिति पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि इस समय सावधानी बरतने की जरूरत है. उन्होंने बताया, ‘मेरी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’, ‘केजीएफ2’ और ‘पृथ्वीराज’ बेहद शानदार फिल्में हैं. मैं तीनों फिल्मों की रिलीज को लेकर बेहद एक्साइटेड था, लेकिन कोरोना के मामलो में वृद्धि की वजह से इन फिल्मों के रिलीज होने में दिक्कत आ रही हैं.’ संजय दत्त ने आगे कहा, ‘ये फिल्में बड़े पर्दे के लिए बनाई गई हैं, लेकिन इसका मजा तभी लिया जा सकता है, जब कोविड-19 की स्थिति नियंत्रण में हो’.

ओटीटी का जताया आभार
संजय दत्त ओटीटी प्लेटफॉर्म का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले दो वर्षों में उनकी तीन फिल्में ‘सड़क 2’,  ‘तोरबाज’ और ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ ओटीटी पर रिलीज हुई हैं. लोगों ने इन फिल्मों को पसंद किया है. वैसे ये फिल्में थिएटर्स में रिलीज होती तो और भी अच्छा होता.

थिएटर्स में फिल्में देखने का है अलग मजा
संजय दत्त साथ में यह भी कहते हैं, ‘बड़े पर्दे का अपना आकर्षण होता है और यह दर्शकों को फिल्म का पूरा आनंद लेने का मौका देता है, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि इंडस्ट्री में तेजी से बदलाव हो रहे हैं. ओटीटी पर हर दर्शक वर्ग के लिए उनकी पसंद की फिल्में मौजूद हैं. मेरे ख्याल से थिएटर्स और ओटीटी दोनों का अपना महत्व है. किसी को भी किसी से खतरा नहीं है.’

सभी की दुआओं से जीता कैंसर से जंग
महामारी के दरम्यान ही संजय दत्त ने कैंसर से जंग भी जीती. उन्होंने इंटरव्यू में सबका आभार व्यक्त करते हुए कहा, ‘भगवान की कृपा और मेरी फैमिली, डॉक्टरों और शुभचिंतकों की दुआ से, मैं अब बिल्कुल ठीक हूं. मुझे खुशी है कि मैं उस कठिन दौर से पूरी तरह से उबरने में सक्षम था. यह सब इच्छाशक्ति और विश्वास बनाए रखने से हुआ.’

Tags: KGF 2, Sanjay dutt

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर