Shamshera की शूटिंग पर लौट रहे हैं संजय दत्त, लंग कैंसर के बाद भी जल्द करेंगे सेट पर वापसी

Shamshera की शूटिंग पर लौट रहे हैं संजय दत्त, लंग कैंसर के बाद भी जल्द करेंगे सेट पर वापसी
संजय दत्त जल्द ही शमशेरा के शूटिंग सेट पर वापसी करेंगे.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग कैंसर (Lung Cancer) के बीच शूटिंग पर वापस लौट रहे हैं. एक्टर जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ शमशेरा (Shamshera) की शूटिंग शुरू करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 9:24 AM IST
  • Share this:
मुंबईः संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों मुंबई में रहकर ही कैंसर का इलाज करा रहे हैं. एक्टर ने 11 अगस्त 2020 को अपने लंग कैंसर से पीड़ित होने की खबर अपने फैंस से शेयर की थी. एक्टर को सांस लेने में तकलीफ होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां तमाम टेस्ट्स के बाद पता चला कि एक्टर लंग कैंसर की 4th स्टेज से जूझ रहे हैं. जिसके बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt Lung Cancer) के फैन काफी दुखी हो गए थे. लेकिन, अब संजय दत्त को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनने के बाद एक्टर के फैन खुश हो जाएंगे.

दरअसल, संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग कैंसर (Lung Cancer) के बीच शूटिंग पर वापस लौट रहे हैं. एक्टर जल्द ही रणबीर कपूर के साथ शमशेरा (Shamshera) की शूटिंग शुरू करेंगे. संजय दत्त के करीबियों के मुताबित, संजय दत्त ने हाल ही में कीमो थेरेपी सेशन लिया है और वह अब तेजी से रिकवर कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी रुकी हुई फिल्म की शूटिंग पूरी करने का फैसला लिया है. गौरतलब है कि, संजय दत्त ने लंग कैंसर के पता चलने पर डॉ. जलील पारकर से कंसल्ट किया है और अमेरिका के एक्सपर्ट से सेकेंड ओपिनियन लिया है.
View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on



मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इन दिनों संजय दत्त का इलाज चल रहा है और एक्टर लगातार डॉक्टर्स के भी संपर्क में हैं. इसके साथ ही संजय दत्त इन दिनों अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग पूरी करने में भी जुटे हुए हैं. संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्टर जल्द ही सुपरहिट फिल्म केजीएफ चेप्टर 2 (K.G.F Chapter 2), रणबीर कपूर संग शमशेरा (Shamshera), भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India) में नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज