2 शादी कर चुके संजू बाबा की वजह से कुंवारा रह गया ये हीरो

संजू बाबा की वजह से जो हीरो आजतक कुंवारा है वो इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. आजतक उनकी शादी एक बड़ा सवाल बनी हुई है.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 5:59 AM IST
2 शादी कर चुके संजू बाबा की वजह से कुंवारा रह गया ये हीरो
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 5:59 AM IST
सलमान खान की शादी एक ऐसा सवाल है जो उनके चाहने वालों के साथ-साथ उन्हें ट्रोल करने वालों के दिमाग में भी घूमता रहता है. लेकिन सलमान भाई संजू बाबा की वजह से कुंवारे रह गए. सलमान आजतक अपनी शादी के सवाल पर अजब-गजब जवाब देकर इस सवाल को टालते आए हैं. लेकिन वह शादी ना करने के पीछे बड़ी वजह का खुलासा कर चुके हैं.

सलमान खान ने ये खुलासा कपिल शर्मा शो पर किया था. आज इसका जिक्र इसलिए कर रहे हैं. क्योंकि सलमान भाई की शादी का बर्थडे बॉय संजय दत्त से गहरा कनेक्शन है. संजू बाबा ही वो शख्स हैं जिनकी वजह से सलमान का शादी से भरोसा ही उठ गया. या यूं कहें कि उन्हें शादी से डर लगने लगा.

सलमान ने कपिल से बातचीत में ये मजेदार किस्सा सुनाया. सलमान ने बताया कि संजू बाबा यानी अपने संजय दत्त की हालत देखने के बाद उन्होंने दोबारा कभी शादी करने के बारे में नहीं सोचा. सलमान के इस खुलासे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

photo

सलमान ने बताया, 'एक बार संजू मुझे शादी के फायदे बता रहे थे और समझाने की कोशिश कर रहे थे कि मुझे शादी कर लेनी चाहिए. वहीं बार-बार उनके फोन की घंटी बज रही थी. वह कह रहे थे जब तुम शूटिंग से थके हुए आओगे तो तुम्हारी पत्नी घर पर होगी तुम्हारा ख्याल रखेगी, सिर दबाएगी. शादी बेस्ट चीज है. लेकिन इस बातचीत के दौरान लगातार उनका फोन बजता ही रहा और आखिर में मुझसे बातचीत बीच में रोक कर उन्होंने अपना फोन उठाया'. इतना कहकर सलमान जोर से हंस पड़े.

photo (1)

ये बात पढ़ने में इतनी मजेदार नहीं लग रही है. लेकिन अगर आप सलमान भाई का बताने का अंदाज देखते तो हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते. बता दें कि सलमान खान और संजय दत्त अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने साथ में चल मेरे भाई, साजन और दस जैसी शानदार फिल्में दी हैं.
Loading...

यह भी पढ़ें:

कभी फिल्मों की HIT हीरोइन थीं आयशा जुल्का, आज चलाती हैं स्पा
First published: July 29, 2019, 5:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...