लाइव टीवी

Panipat: अहमद शाह अब्‍दाली के खतरनाक लुक में दिखे संजय दत्त, पार्वती बाई बनीं कृति सेनन

News18India
Updated: November 4, 2019, 1:41 PM IST
Panipat: अहमद शाह अब्‍दाली के खतरनाक लुक में दिखे संजय दत्त, पार्वती बाई बनीं कृति सेनन
कृति सेनन इस फ‍िल्‍म में पार्वती बाई बनी नजर आएंगी.

'पानीपत' (Panipat) का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया जाना है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इस फिल्‍म में मराठा शासक सदाशिव राव भाऊ की भूमिका में दिखने वाले हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 4, 2019, 1:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. निर्देशक आशुतोष गोवारीकर (Ashutosh Gowariker) लंबे समय के बाद फिल्‍म 'पानीपत' (Panipat) से वापसी कर रहे हैं. सोमवार को इस फिल्‍म के किरदारों का फर्स्ट लुक जारी किया गया. इसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt) और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने फिल्‍म में अपने-अपने किरदार का लुक शेयर किया, जिसमें दोनों ही काफी दमदार नजर आ रहे हैं. 'पानीपत' (Panipat) में जहां संजय दत्त अहमद शाह अब्‍दाली (Ahmad Shah Abdali) के किरदार में नजर आएंगे, तो वहीं कृति सेनन इस फिल्‍म में पार्वती बाई बनी नजर आएंगी. इन दोनों अहम किरदारों के सामने आने के बाद उम्‍मीद है कि फिल्‍म के हीरो अर्जुन कपूर का भी लुक कुछ ही समय में हमें देखने को मिलेगा.

'पानीपत' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया जाना है. यह फिल्‍म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. यह युद्ध मराठा शासक और अफगान शासक के बीच हुई थी. इस युद्ध का मॉर्डन हिस्‍ट्री में काफी महत्‍व रहा है. आप भी देखें फिल्‍म में नजर आने वाले किरादारों की पहली झलक.

 

Loading...



 



अर्जुन कपूर इस फिल्‍म में मराठा शासक सदाशिव राव भाऊ की भूमिका में दिखने वाले हैं. अपने इस किरदार के लिए अर्जुन कपूर ने अपना सिर के पूरे बाल कटवाए थे और महीनों तक अपना लुक टोपी में छिपा कर घूमे थे. इस फिल्‍म के प्रति कई कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन इसके लुक से लेकर इसकी शूटिंग आदि सभी को काफी पर्दे में रखा गया है.

इस फिल्‍म में मनीष बहल, पद्मिनी कोल्‍हापुरे, जीनत अमान भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्‍म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 12:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...