Home /News /entertainment /

संजय दत्त-मान्यता ने मनाया शहरान-इकरा का खास दिन, 11वें जन्मदिन पर की ये दुआ

संजय दत्त-मान्यता ने मनाया शहरान-इकरा का खास दिन, 11वें जन्मदिन पर की ये दुआ

मान्यता दत्त ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. (फोटो साभार: @maanayata/instagram)

मान्यता दत्त ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. (फोटो साभार: @maanayata/instagram)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने अपने जुड़वा बच्चे शहरान और इकरा ने अपना 11वां जन्मदिन मनाया है. इस खास दिन को उन्होंने बच्चों के साथ कैसे मनाया इसकी झलक दोनों ने सोशल मीडिया पर दिखाई है, जो अब वायरल हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

    संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता दत्त (Manyata Dutt) बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कप्ल्स में से एक हैं. दोनों अक्सर अपने बच्चों के साथ स्पॉट किए जाते हैं. वहीं, दोनों की अब तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उनके साथ शहरान और इकरा भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, संजय दत्त के दोनों जुड़वा बच्चे शहरान और इकरा ने अपना 11वां जन्मदिन मनाया है. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

    सेलेब्रेशन की ये तस्वीर मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. तस्वीर में शहरान और इकरा केक काटते नजर आ रहे हैं. संजय दत्त और मान्यता इस तस्वीर में मुस्कुरा रहे हैं और और बच्चों के जन्मदिन की खुशी उनके चेहरे पर दिख रही है.

    इस तस्वीर के साथ मान्यता दत्त ने एक प्यारा नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘सपने देखो और उसे पूरा करते रहो. अपने पंख फैलाओ और खुशियां…प्यार..हंसी बाटों. हैप्पी बर्थडे शहरान और इकरा, आई लव यू.’ तस्वीर में चारों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं.

    मान्यता दत्त ने दोनों की बच्चों की बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है.(फोटो साभार: @maanayata/instagram)

    इसके अलावा संजय दत्त ने दोनों बच्चों को फोटो कोलाज बनाकर एक तस्वीर शेयर किया है और बर्थडे विश किया है. संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे अनमोल बच्चे, आप जहां भी जाओ खुशिया और प्यार आपके आसपास रहे.’

    संजय दत्त ने फोटो कोलाज बनाकर तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार: @duttsanjay/instagram)

    मान्यता दत्त ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में चारों की तस्वीर शेयर की है. पिछले साल कोरोना और लॉकडाउन के बीच मान्यता दत्त अपने पैरेंट्स के साथ दुबई में थीं और उन्होंने दुबई में ही जन्मदिन मनाया था. उन्होंने पिछले साल भी शहरान और इकरा की तस्वीर शेयर की थी.

    आपको बता दें कि संजय दत्त ने मान्यता दत्त से 2008 में शादी की थी. 2010 में दोनों जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे. वहीं, जेल में रहने के कारण संजय दत्त बच्चों को अधिक समय नहीं दे पाए थे. इसलिए संजय दत्त शूटिंग के अलावा अधिक से अधिक समय बच्चों के साथ गुजारते हैं.

    Tags: Bollywood Birthday, Sanjay dutt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर