26 सालों के बाद अब साथ दिखे पूजा भट्ट और संजय दत्त

26 सालों के बाद अब साथ दिखे पूजा भट्ट और संजय दत्त
संजय दत्त, पूजा भट्ट और निर्देशक महेश भट्ट 26 साल बाद साथ दिखाई दिए. (फ़ोटो - योगेन शाह)

फ़िल्म सड़क के सीक्वल की चर्चा के बीच साथ दिखाई दिए संजय दत्त, पूजा भट्ट और महेश भट्ट

  • Share this:
साल 1991 की हिट फ़िल्म सड़क में एक साथ दिखाई देने वाले पूजा भट्ट और संजय दत्त ने उस फ़िल्म के बाद साथ में कोई फ़िल्म नहीं की.

हालांकि सड़क साल 1991 की दूसरी सबसे बड़ी हिट थी और इस फ़िल्म को संजय और पूजा की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्मों में गिना जा सकता है, लेकिन अपने कानूनी मामलों और फिर पूजा की अभिनय से दूरी के चलते इन दोनों का साथ आना संभव नहीं हो सका.

लेकिन कई दिनों से चल रही 'सड़क' के रिमेक या सीक्वेल की चर्चा के बीच ओरिजनल 'सड़क' जोड़ी निर्देशक महेश भट्ट के साथ नज़र आई.



इस दौरान किसी ने भी सड़क फ़िल्म के रिमेक या सीक्वल पर चर्चा नहीं की लेकिन बीते दिनों महेश भट्ट ने खुद इस बात को माना था कि वो सड़क फ़िल्म के सीक्वल पर काम कर रहे हैं और शायद पूजा भट्ट और संजय की बेटी का किरदार, पूजा की छोटी बहन आलिया को ही निभाना होगा.
संजय दत्त और निर्देशक महेश भट्ट के फ़ैन्स के लिए ये एक बड़ी ख़बर है और इस ख़बर के लिए वो लोग भी उत्साहित होंगे, जिन्होनें पिछली सड़क को थिएटर में देखा था.

सड़क (1991)

साल 1991 में आई सड़क की कहानी एक वेश्यालय में बेच दी गई लड़की पूजा (पूजा भट्ट) और रवि (संजय दत्त) की प्रेम कहानी पर आधारित है.

वेश्याओं की ज़िंदगी, मजबूर लड़कियों को वेश्यवृत्ति में धकेलने वाले पूरे तंत्र को उजागर करती इस फ़िल्म में सबसे मज़बूत और पर्दे पर घिनौना दिखने वाला किरदार था अभिनेता सदाशिव अमरापुरकर का.

सदाशिव को कोठा चलाने वाले एक किन्नर के किरदार को बखूबी निभाने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था.

ओरिजनल सड़क का गीत संगीत भी बेहद लोकप्रिय हुआ था और संगीतकार जोड़ी नदीम श्रवण के गानों 'तुम्हें आपना बनाने की कसम', 'हम तेरे बिन कहीं रह', 'रहने को घर नहीं ' जैसे कुछ अच्छे गाने मौजूद थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading