प्रस्‍थानम टीजर वीडियोः फिर से पुराने अंदाज में दहाड़ते नजर आए संजय दत्त

फिल्म के टीजर से जाहिर हो रहा है कि यह एक मारधाड़ से भरपूर फिल्म होगी. इसमें उनके मां का किरदार मनीषा कोयराला निभा रही हैं.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 2:32 PM IST
प्रस्‍थानम टीजर वीडियोः फिर से पुराने अंदाज में दहाड़ते नजर आए संजय दत्त
प्रस्‍थानम का टीजर रिलीज.
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 2:32 PM IST
बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपने 60वें जन्मदिन के मौके पर अपने फैन्स को एक शानदार तोहफा दिया है. उन्होंने अपने बैनर के तले बनने वाली फिल्म 'प्रस्‍थानम' का टीजर अपने ट्व‌िटर हैंडल से ट्वीट किया है. प्रस्‍थानम एक पहले इसी नाम से साउथ में बन चुकी है. बताया जाता है कि संजय दत्त के दोबारा प्रोड्यूसर बनने के पीछे उनकी पत्नी मान्यता का हाथ है.

कई लोग ऐसा मान रहे हैं कि इन दिनों संजय दत्त की फिल्मों के चयन में काफी कुछ उनकी पत्नी का भी हाथ होता है. यह फिल्म भी इसी कड़ी का एक हिस्सा होगी. इसमें संजय दत्त काफी समय बाद फिर से अपने पुराने भाई वाले अंदाज में दिख सकते हैं.

फिल्म के टीजर से जाहिर हो रहा है कि यह एक मारधाड़ से भरपूर फिल्म होगी. इस टीजर से पहले संजू ने अपने फैंस को उनकी आगामी फिल्म केजीएफ 2 के पोस्टर से भी रूबरू किया.

ये फिल्म एक राजनीतिक लहजे की फैमिली ड्रामा है. इसमें खुद संजय दत्त ही लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म संजू में संजय दत्त के मां का किरदार निभा चुकी मनीषा कोइराला इस फिल्म में असल संजय दत्त की मां के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा जैकी श्रॉफ, अमायरा दस्तूर, चंकी पांडे, अली फजल मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को देवा कट्टा ने डायरेक्ट किया है. देवा ने ही तेलुगू फिल्म प्रस्थानम को डायरेक्ट किया था. फिल्म की काफी शूटिंग लखनऊ में हुई है.



यह फिल्‍म आगामी 20 सितंबर को रिलीज हो रही है. ऐसा माना जा रहा है कि जेल से आने के बाद संजय दत्त की यह सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है. संजय दत्त ने इसके टीजर को अपने 60वें जन्मदिन पर शेयर किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 9:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...