Home /News /entertainment /

जब पुरानी याद ताज़ा करते हुए बोले संजय दत्त- मेरे माथे से कलंक मिट गया

जब पुरानी याद ताज़ा करते हुए बोले संजय दत्त- मेरे माथे से कलंक मिट गया

संजय दत्त

संजय दत्त

जब संजय दत्त से मीडिया ने पूछा कि ऐसा कोई कलंक जिसे वह मिटाना चाहेंगे तो जवाब में संजय दत्त ने कहा कि हां मेरे माथे पर भी एक कलंक था लेकिन अब वह अब मिट चुका है.

मंगलवार को मुम्बई में करन जौहर की मोस्ट अवेटेड मल्टी स्टारर फ़िल्म 'कलंक' का टीजर लॉन्च किया गया और माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन और करन जौहर समेत फ़िल्म की पूरी टीम यहां मौजूद थी. हालांकि इस दौरान स्टार्स ने ख़ूब मस्ती भी की और मीडिया के साथ सवाल जवाब का सेशन भी हुआ.

इवेंट के दौरान जब संजय दत्त से मीडिया ने पूछा कि ऐसा कोई कलंक जिसे वह मिटाना चाहेंगे तो जवाब में संजय दत्त ने कहा कि हां मेरे माथे पर भी एक कलंक था लेकिन अब वह अब मिट चुका है.

आपको बता दे संजय दत्त का इस कलंक से इशारा टाडा केस की जेल और सज़ा से था. आपको बता दे संजय दत्त को 1993 में टाडा केस में ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से अवैध हथियार घर पर रखने और नष्ट करने का दोषी माना गया था. जिसके चलतें संजय दत्त कई बार जेल गए और ज़मानत पर बाहर आए. अंत में सुप्रीम कोर्ट ने साल 2013 में टाडा अदालत के फ़ैसले को सही ठहराते हुए संजय दत्त को पांच साल की सज़ा सुनाई. संजय दत्त उस सज़ा को काटकर अब काफ़ी रफ़्तार से बॉलीवुड की फ़िल्मों में काम कर रहे हैं.

आपको बता दें जल्द ही संजय दत्त पर्दे पर बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित के साथ पर्दे पर नज़र आएंगे और इस फ़िल्म में माधुरी और संजय दत्त के साथ-साथ आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और आदित्य राय कपूर भी नज़र आएंगे.

यहां देखिए फिल्म 'कलंक' का टीजर...



इस फिल्म में पॉर्न स्टार बनीं 'शिवगामी देवी', एक सीन शूट करने में लग गए थे दो दिन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

Tags: Bollywood, Entertainment, Kalank Movie, Sanjay dutt

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर