संजय दत्त बने UAE का गोल्‍डन वीजा पाने वाले पहले एक्टर, बेटी त्र‍िशाला ने पापा को दी बधाई

संजय दत्त ने गोल्‍डन वीजा देने के लिए यूएई के अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया है. फोटो साभार: @SanjayDutt Instagram

ऐक्‍टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई (UAE) का गोल्डन वीजा (Golden Visa) मिल गया है. एक्टर ने बुधवार को सोशल मीडिया के जरिए यूएई सरकार को धन्यवाद दिया है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड ऐक्‍टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई (UAE) का गोल्डन वीजा (Golden Visa) मिल गया है. एक्टर ने बुधवार को सोशल मीडिया के जरिए यूएई सरकार को धन्यवाद दिया है. इस बात की जानकारी संजू बाबा ने खुद तस्‍वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर दी है. संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाअंट पर गोल्डन वीजा के साथ अपना पासपोर्ट पकड़े हुए खुद की दो तस्वीरें भी शेयर की है.

    तस्‍वीरें शेयर करते हुए संजू बाबा (Sanjay Dutt) ने कैप्‍शन में लिखा है, 'मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी की मौजूदगी में यूएई का गोल्डन वीजा पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. इस सम्मान के लिए यूएई सरकार का शुक्रगुजार हूं. गोल्‍डन वीजा का मतलब यह है कि अब संजय दत्त यूएई में 10 साल तक रह सकते हैं. आम तौर पर यह वीजा पहले बिजनस मैन और इन्‍वेस्‍टर्स के साथ ही डॉक्‍टर्स और ऐसे ही दूसरे प्रोफेशन के लोगों को दी जाती थी. हालांकि, बाद में इसके नियमों में बदलाव किया गया.

    Sanjay Dutt
    संजय दत्त (Sanjay Dutt) को यूएई (UAE) का गोल्डन वीजा (Golden Visa) मिल गया है. फोटो साभार: @Sanjay Dutt Instagram


    संजय दत्त ने गोल्‍डन वीजा देने के लिए यूएई के अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया है. शेयर की गई एक तस्‍वीर में संजय अपना पासपोर्ट दिखा रहे हैं. जबकि, दूसरी फोटो में वह मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी के साथ नजर आ रहे हैं. मोहम्‍मद अल मारी दुबई में जनरल डायरेक्ट्रेट ऑफ रेजीडेंसी एंड फॉरेन अफेयर्स के डायरेक्टर जनरल हैं. संजय दत्त को फैंस लगातार बधाई दे रहे हैं. बेटी त्र‍िशाला दत्त (Trishala Dutt) ने भी पिता के पोस्‍ट पर कॉमेंट किया है. त्र‍िशाला ने लिखा है, 'डैडी आप शानदार दिख रहे हैं. आई लव यू.'