संजय दत्त कुछ दिन बाद मुंबई से फिर दुबई लौटे, मान्यता दत्त और बच्चों के पास गए एक्टर!

संजय दत्त सपरिवार 4 से 5 महीने से दुबई में आराम से रह रहे हैं. (Photo Credit @duttsanjay/Instagram)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने हाल ही में घोषणा की थी कि उन्हें गोल्डन वीजा मिल गया है और उन्होंने खुशी-खुशी अपने ट्विटर हैंडल से इस खबर को शेयर किया था. यह स्पष्ट है कि दत्त और उनका परिवार जल्द ही बैग और सामान के साथ दुबई से वापस आने के मूड में नहीं हैं.

  • Share this:
    मुंबई. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने मुंबई में एक या दो सप्ताह बिताए, लेकिन इसके बाद वे फिर दुबई वापस चले गए हैं जहां वे कैंसर के इलाज और भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की बढ़ती संख्या के बाद से रह रहे थे. ईटाइम्स में छपी एक खबर के अनुसार, एक्टर अब मुंबई में नहीं है. मुंबई की यह यात्रा उन्होंने क्यों की है, इसका पता नहीं चल पाया है लेकिन यह केवल फ्लाइंग विजिट नहीं थी. इस बीच, दत्त को नागपुर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) से मिलने जाते हुए देखा गया.

    आपको जानकारी के लिए बता दें, दत्त के पास कोई शूट नहीं था जिसके लिए वे यहां आए थे क्योंकि उनकी अधिकांश फिल्मों की जो शूटिंग अधूरी रह गई थीं, अभी भी उनकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है. उनकी वाइफ मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) और बच्चे उनके साथ मुंबई नहीं आए थे. सूत्र का कहना है कि परिवार के ये चारों सदस्य पिछले 4 से 5 महीने से दुबई में बेहद आराम से रह रहे हैं.



    आपको याद दिला दें कि दत्त ने हाल ही में घोषणा की थी कि उन्हें गोल्डन वीजा मिल गया है और उन्होंने खुशी-खुशी अपने ट्विटर हैंडल से इस खबर को शेयर किया था. यह स्पष्ट है कि दत्त और उनका परिवार जल्द ही बैग और सामान के साथ वापस आने के मूड में नहीं हैं. बाद की तारीख में जरूरत पड़ने पर दत्त निश्चित रूप से भारत में शूटिंग के लिए शटल करेंगे.

    काम के मोर्चे की बात करें तो, संजय 'केजीएफ: चैप्टर 2' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो ब्लॉकबस्टर 'केजीएफ: चैप्टर 1' की अगली कड़ी है, जिसमें तमन्ना भाटिया और अनंत नाग के साथ कन्नड़ स्टार यश ने भी अभिनय किया था. एक्टर अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.