लाइव टीवी

संजय दत्त जेल में पैसे कमाकर बहनों के लिए करते थे ये काम, खुद किया खुलासा

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 12:33 PM IST
संजय दत्त जेल में पैसे कमाकर बहनों के लिए करते थे ये काम, खुद किया खुलासा
संजय दत्त ने बताई जेल के दिनों की कहानी

कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma Show) में संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 12:33 PM IST
  • Share this:
मुबई. संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी आने वाली फिल्म 'पानीपत' (Panipat) के लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में संजय विलेन अहमद शाह अब्दाली का रोल निभा रहे हैं. वहीं इन दिनों वो इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. 'पानीपत' के प्रमोशन लिए संजय दत्त, कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma Show) पर नजर आएंगे. इस शो पर संजय दत्त ने अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बातें कीं. यूं तो संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में उनके बारे में कई बातें पता चल गई थीं लेकिन अभी भी कुछ बातें हैं जो संजय दत्त जब-तब शेयर करते रहते हैं. कपिल शर्मा के शो पर संजय दत्त ने जेल के दिनों को लेकर बात की.

दरअसल, संजय दत्त आने वाले शनिवार यानी 7 दिसंबर को कपिल शर्मा के शो पर नजर आएंगे. इस शो के प्रोमो सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किए गए हैं. जिनमें से एक में कपिल शर्मा संजय दत्त से पूछते हैं कि 'फिल्म संजू में दिखाया गया कि कैसे आपने रेडियो पर प्रोग्राम शुरू किया. फर्नीचर भी बनाते थे. न्यूज पेपर के लिफाफे बनाते थे. कितनी देर में आपने ये सब सीख लिया था?' इस पर संजय दत्त कहते हैं, 'कपिल इस सब में मुझे काफी समय लगा. क्योंकि जेल में काम करना जरूरी है. सजा कम करनी है तो आपको जेल में काम करना होगा'.



संजय दत्त ने आगे बताया कि 'मुझे एक पेपर बैग बनाने के 10 पैसे मिलते थे. मैंने वो सारे पैसे इकट्ठा किए ताकि वो मैं राखी के दिन अपनी बहनों को दे सकूं'. संजय दत्त ये बात अपने चेहरे पर एक स्माइल के साथ कहते हैं और शो पर मौजूद सभी लोग तालियां बजाने लगते हैं. कपिल शर्मा के आने वाले एपिसोड की इस झलक को देखकर मालूम होता है कि शो पर इस बार इमोशनल किस्सों के साथ-साथ जबरदस्त मस्ती-मजाक देखने को मिलेगा.बात करें संजय दत्त की आने वाली फिल्म 'पानीपत' की तो आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा अभिनेता अर्जुन कपूर, अभिनेत्री कृति सेनन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- 'वो मेरी बेटी का रेप करने और मेरा गला रेतने की धमकी दे रहे हैं, मैं डर गई हूं'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 12:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर