Home /News /entertainment /

sanjay dutt said on kgf 2 success hindi film industry has forgotten heroism

'KGF 2' की सफलता पर संजय दत्त ने बताया, हिंदी और साउथ इंडस्ट्री में क्या है अंतर?

संजय दत्त ने 'केजीएफ 2' में काम करने के सफर पर अपने अनोखे अंदाज में चर्चा की (फोटो क्रेडिट : Facebook @Sanjay Dutt)

संजय दत्त ने 'केजीएफ 2' में काम करने के सफर पर अपने अनोखे अंदाज में चर्चा की (फोटो क्रेडिट : Facebook @Sanjay Dutt)

जब संजय दत्त (Sanjay Dutt) से पूछा गया कि क्या एक्शन से भरपूर इन बड़ी टिकट वाली फिल्मों के कारण ही साउथ इंडस्ट्री बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल कर रही है? इस पर एक्टर ने कहा कि 'हिंदी फिल्म इंडस्ट्री हीरोइज्म को भूल गई है, जबकि साइट इंडस्ट्री नहीं भूली. मुझे उम्मीद है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यह चलन वापस आएगा.'

अधिक पढ़ें ...

यश स्टारर ‘KGF-2’ (Yash starrer ‘KGF-2’) को जबरदस्त ओपनिंग मिली है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. कई राज्यों में फिल्म के शो हाउसफुल जा रहे हैं. ट्रेड एनलिस्ट मनोबाला विजयबालन के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने 4 दिनों में ही करीब 552 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. संजय दत्त (Sanjay Dutt) केजीएफ 2 में अहम किरदार में हैं. उन्होंने फिल्म में ‘अधीरा’ की भूमिका निभाई है. ‘अधीरा’ के लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा.

ईटाइम्स से हुई एक खास बातचीत में संजय दत्त ने अपने अनोखे अंदाज में ‘केजीएफ 2’ में काम करने के सफर पर चर्चा की, साथ ही उन्होंने साउथ फिल्मों और हिंदी फिल्मों के बीच क्रिएटिविटी के अंतर के बारे में भी बात की. जब संजय दत्त से पूछा गया कि क्या एक्शन से भरपूर इन बड़ी टिकट वाली फिल्मों के कारण ही साउथ इंडस्ट्री बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल कर रही है? इस पर एक्टर ने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री हीरोइज्म को भूल गई है, जबकि साइट इंडस्ट्री नहीं भूली.

‘हम UP-बिहार के दर्शकों को क्यों भूल गए?’
संजय दत्त ने कहा, “मुझे लगता है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री हीरोइज्म या साहस को भूलती जा रही है, जबकि साउथ फिल्म इंडस्ट्री इस बात को नहीं भूली. मेरा मतलब ये नहीं कि स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्में या रोम-कॉम खराब हैं, लेकिन हम UP, बिहार, झारखंड, राजस्थान के अपने दर्शकों को क्यों भूल गए हैं, जो एक बड़ा वर्ग बनाते हैं. मुझे उम्मीद है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यह चलन वापस आएगा. कॉरपोरेटाइजेशन अच्छा है, लेकिन इससे फिल्मों में हमारे टेस्ट में कोई रुकावट नहीं आनी चाहिए.”

फिल्म के सभी शो जा रहे हाउसफुल, हो रही अच्छी कमाई
‘केजीएफः चैप्टर-2’ 14 अप्रैल को दुनिया भर के सिनेमाघरों की 10,000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. पहले दिन इसके 50,000 से ज्यादा शो दिखाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक, फिल्म के सभी शो हाउसफुल जा रहे हैं, जिस कारण फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म में संजय दत्त के साथ रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज, जॉन कोकेन और सरन अहम रोल में हैं. इस फिल्म ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए नया बेंचमार्क स्थापित किया है, जिसे उत्तर के लोगों से सराहना मिल रही है.

Tags: KGF 2, Sanjay dutt

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर