फिल्में छोड़ अब रिटायर होकर पेंशन लेना चाहते हैं संजू बाबा?

संजय दत्त ने अपने 60वें बर्थडे की पार्टी में ये बात कही. इसे सुन सभी हैरान रह गए कि संजय दत्त ऐसी बातें करते हैं.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 10:23 AM IST
फिल्में छोड़ अब रिटायर होकर पेंशन लेना चाहते हैं संजू बाबा?
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त.
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 10:23 AM IST
बालीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपने प्रोडक्शन की पहली हिंदी फ़िल्म 'प्रस्थानम' के टीज़र लॉन्च के दौरान अपना 60वं जन्मदिन मीडिया के साथ सेलिब्रेट किया. इस मौके पर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त, मनीषा कोईराला, जैकी श्रॉफ, अली फ़ज़ल भी मौजूद रहे.

संजय दत्त के साथ-साथ जैकी श्रॉफ भी काफ़ी मज़ाक़िया मूड में दिखे और कहा कि संजू बाबा की उम्र पर मत जाओ अभी तो वह जवान हैं. तो वहीं संजय दत्त ने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि आजकल मैं अपनी पत्नी से पूछता हूं कि मोदी सरकार 60 साल के बाद सीनियर सिटिज़न को भत्ते और पेंशन देने की बात कर रही है तो क्या मुझे भी अब भत्ते और पेंशन मिलेगी क्योंकि अब मैं भी 60 साल का हूं.

photo

इवेंट के दौरान जब संजय दत्त से पूछा गया कि अब पत्नी मान्यता प्रोडक्शन हाउस की प्रोड्यूसर हैं तो अब ख़ुद भी वक़्त के पाबंद हैं और अब संजय दत्त दिल से सोचते हैं या दिमाग़ से? इस सवाल पर संजय दत्त ने हंसते हुए कहा कि बाबा मेरा दिल मेरे पास रहने दो. दिमाग़ का काम बीवी मान्यता का है और मान्यता प्रोड्यूसर है इसलिए जितना पैसा फ़ीस में दिया मैंने ले लिया और सेट पर भी चुपचाप पहुंचता था. क्योंकि मैडम रियल लाइफ़ में भी बॉस है और सेट पर भी प्रोड्यूसर साहिबा बॉस थीं.

आपको बता दें संजय दत्त फिल्म 'प्रस्थानम' में पॉलिटिकल लीडर के किरदार में नज़र आएंगे. हालांकि जब संजय दत्त से न्यूज़ 18 इंडिया ने बालीवुड की पॉलिटिक्स और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लिखी चिट्ठियों पर सवाल किया तो संजय दत्त ने इस सवाल से कन्नी काटते हुए कहा कि यहा राजनीति की नहीं बल्कि फ़िल्म की बात करूंगा.

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तानी एजेंट को बेच दी गई थी वीना, सनी देओल ऐसे लाए घर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 10:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...