मान्यता दत्त ने बच्चों की तस्वीर शेयर कर ईश्वर से की दुआ, 'वक्त बदल रहा है, भगवान तुम्हारी...'

मान्यता दत्त ने बच्चों की तस्वीर शेयर कर ईश्वर से की दुआ, 'वक्त बदल रहा है, भगवान तुम्हारी...'
संजय दत्त और मान्यता दत्त अपने बच्चों शाहरान और इकरा के साथ. फोटो साभार- @duttsanjay/Instagram

मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने अपनी बच्चों की तस्वीर के साथ एक एक इमोशनल पोस्ट (Emotional Post) किया है. इस पोस्ट पर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला (Trishala) ने भी कमेंट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 7:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कहते हैं बुरा वक्त कभी बता के नहीं आता. इस वक्त में ईश्वर लोगों की परीक्षा लेते हैं. बॉलीवुड (Bollywood) के 'बाबा' यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) का परिवार भी उनकी सेहत को लेकर काफी परेशान है. संजय लंग कैसर (Lung Cancer) पीड़ित हैं. संजय मंगलवार को एक बार फिर कोकिलाबेन हॉस्पिटल (Kokilaben Hospital) में इलाज के लिए पहुंचे हैं, खबर है कि जल्द वह इलाज के लिए विदेश जाएंगे. हाल ही में उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने अपनी बच्चों की तस्वीर के साथ एक एक इमोशनल पोस्ट (Emotional Post) किया है. इस पोस्ट पर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला (Trishala) ने भी कमेंट किया है.

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्चों शाहरान और इकरा की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर को दोनों बच्चे अपनी प्यारी सी मुस्कान के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने इमोशनल पोस्ट (Emotional Post) लिखा है. मान्यता ने लिखा- 'वक्त बदल रहा हैं... ईश्वर... तुम्हारे सुकून की रक्षा करें...तुम्हारी प्रार्थनाओं का जवाब दें. #love #grace #positivity #dutts #ganpatibappamorya #beautifullife #thankyougod.'


मान्यता के इस पोस्ट पर जहां संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी पोस्ट की.



मान्यता कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से अपने बच्चों को साथ दुबई में फंसी थीं, लेकिन जैसे ही उन्हें संजय दत्त के बीमार होने की खबर मिली, वो भारत वापस आ गईं.

ये भी पढ़ें- मम्मी बनने वाली हैं अनिता हस्सनंदनी! वीडियो में दिखा बेबी बंप, लोगों ने पूछा खुशखबरी है क्या?

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को 5 साल का यूएस वीजा मिलने की खबर है. सूत्रों की मानें तो संजय दत्त जल्द ही न्यूयार्क के लिए रवाना होंगे और उनका इलाज भी उसी अस्पताल में होगा जहां, उनकी मां नरगिस दत्त का कैंसर का इलाज हुआ था. संजय दत्त को लंग कैंसर का पता चलते ही उन्होंने अमेरिका के वीजा के लिए अप्लाई कर दिया था. शुरुआत में उन्हें वीजा क्लीयरेंस मिलने में परेशानी हो रही थी, लेकिन फिर उन्हें वीजा मिल गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज